होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मोदी का टेंपो अडानी के लिए, मेरा अग्निवीरों के लिए'; राहुल गांधी का Tempo में सफर करने का Video वायरल

Haryana Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। हरियाणा की 10 सीटों पर छठवें चरण में शनिवार को वोट डाले जाएंगे। इस बीच राहुल गांधी ने पंचकूला में टेंपो से सफर किया। इस दौरान टेंपो में मौजूद युवाओं ने उनसे खुलकर बातचीत की और अपनी समस्याएं बताईं।
12:57 PM May 23, 2024 IST | Deepak Pandey
Rahul Gandhi Tempo Ride Video viral
Advertisement

Rahul Gandhi Tempo Video : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का दौर चल रहा है। इसे लेकर दिग्गज नेता लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी का टेंपो में सफर करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने इस वीडियो में बताया कि उनमें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच क्या अंतर है? पीएम मोदी का टेंपो अडानी के लिए चलता है, लेकिन उनका टेंपो अग्निवीरों और युवाओं के लिए चलता है।

Advertisement

कांग्रेस ने जारी किया टेंपो वाला Video

कांग्रेस ने एक्स पर राहुल गांधी के टेंपो वाला वीडियो साझा किया है। पार्टी ने लिखा है कि मोदी का टेंपो अन्याय वाला है तो कांग्रेस का टेंपो न्याय वाला। नरेंद्र मोदी का टेंपो अडानी, अन्याय और भ्रष्टाचार वाला है तो जननायक का टेंपो भागीदारी, न्याय और रोजगार वाला। इस टेंपो में राहुल गांधी युवाओं से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘मैंने गोली चलाने का नहीं दिया आदेश, फिर भी…’ हाथ जोड़कर किसानों से क्या बोले अनिल विज? देखें Video

Advertisement

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को खत्म करने का किया वादा

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को हरियाणा के पंचकूला में संविधान सम्मान सम्मेलन को संबोधित किया था। सम्मेलन से निकलने के बाद वे युवाओं के साथ टेंपो पर सवार हो गए। इस दौरान उन्होंने नौजवानों से बातचीत की और उन्हें विश्वास दिलाया कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही अग्निवीर योजना कैंसिल कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : नवीन जिंदल के पास कितना पैसा? सामने आई संपत्ति की डिटेल्स

कांग्रेस नेता ने टेंपो से डेढ़ से दो किमी तक किया सफर

राहुल गांधी ने युवाओं के साथ टेंपो से करीब डेढ़ से दो किलोमीटर तक सफर किया। इस दौरान युवाओं ने कांग्रेस नेता से अपनी समस्याएं बताईं। नौजवानों ने रोजगार को लेकर चिंता व्यक्त की, जिस पर उन्होंने अग्निवीर योजना को खत्म करने का वादा किया। राहुल गांधी को टेंपो पर सवार होता देख उनके सुरक्षा कर्मी एक्टिव हो गए और टेंपो को चारों ओर से घेर लिया। टेंपो के आसपास पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक भी चल रहे थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
congressHaryana Lok Sabha Electionlok sabha election 2024Rahul Gandhi
Advertisement
Advertisement