खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाल सुधार गृह से भागे, फिर व्यापारी को गोलियों से भूना... लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाबालिग शूटर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

Rohtak Businessman Murder Case: रोहतक में व्यापारी को मौत के घाट उतारने के बाद नेपाल भागने की फिराक में लगे शूटरों को पुलिस ने बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया। सभी नाबालिग हैं। वे जयपुर के बाल सुधार गृह से फरार हो गए थे।
11:36 AM Mar 08, 2024 IST | Achyut Kumar
Rohtak Businessman Murder Case: पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Rohtak Businessman Murder Case:  राजस्थान की राजधानी जयपुर के बाल सुधार गृह से भागे तीन नाबालिगों को पुलिस ने बुधवार देर रात नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने रोहतक में एक व्यापारी को उसकी मां के सामने गोलियों से भून दिया। घटना 29 फरवरी की है। हत्या का वीडियो 7 मार्च को सामने आया है।

Advertisement

12 फरवरी को बाल सुधार गृह से फरार हुए नाबालिग

वीडियो में एक होटल के सामने कार में बैठे व्यापारी पर नाबालिग अंधाधुंध गोलियां बरसाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान मां अपने बेटे को बचाने के लिए गिड़गिड़ाती रही। नाबालिग 12 फरवरी को सेठी कॉलोनी स्थित बाल सुधार गृह से फरार हुए थे।

रोहतक में व्यापारी को गोलियों से भूना

पुलिस जांच में सामने आया कि बाल अपचारियों ने जयपुर से भागने के बाद रोहतक में एक व्यापारी की हत्या की थी। इसके बाद से पुलिस लगातार इनकी तलाश कर रही थी। बुधवार देर रात जयपुर वेस्ट पुलिस को सूचना मिली कि तीनों नाबालिग नेपाल भागने वाले हैं। इसकी मुजफ्फरनगर और रोहतक पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद तीनों नाबालिगों को नेपाल बॉर्डर से पकड़ लिया गया। इन तीनों को जल्द ही जयपुर लाया जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: जनरल का टिकट लेकर AC कोच में चढ़ी महिला, गुस्साए TTE ने चलती ट्रेन से फेंक दिया बाहर

व्यापारी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ

रोहतक के लाखन माजरा में गुरुग्राम के स्क्रैप व्यापारी सचिन मुंजाल की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है। लॉरेंस के गुर्गे ने साथ में भागे तीन नाबालिगों की बाहर जाकर गैंगस्टर रोहित गोदारा से फोन पर बात करवाई। गैंगस्टर ने तीनों नाबालिगों को सचिन मुंजाल की हत्या का टास्क दिया। हत्या के बाद ये तीनों नाबालिग अलग-अलग राज्यों में लगातार फरारी काट रहे थे।

नेपाल भागने की फिराक में थे आरोपी

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार को देर रात शूटरों के बारे में इनपुट मिला। उन्हें पता चला कि नाबालिग नेपाल भागने वाले हैं। इस पर उन्होंने इसकी जानकारी रोहतक पुलिस को दी। रोहतक पुलिस ने मुजफ्फरनगर पुलिस के साथ मिलकर तीनों आरोपियों को नेपाल बॉर्डर से पकड़ा लिया। अब इन्हें रोहतक पुलिस अपने साथ लेकर जाएगी।

यह भी पढ़ें: नफे सिंह मर्डर केस में बड़ा खुलासा, विदेशी हैंडलर के संपर्क में थे दोनों शूटर

Advertisement
Tags :
Haryana NewsNepal borderRohtak
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement