खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hotspot ऑन न करने पर खोया आपा, पत्नी की गला काटकर हत्या; फिर बचने के लिए रचा ये ड्रामा

Rohtak Woman Murder Case: मोबाइल फोन किस तरह रिश्तों में दरार डाल रहा है? इस खबर को पढ़ने के बाद आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है। स्कूलों की ओर से अभिभावकों को अलर्ट जारी किया जाता है कि बच्चों को मोबाइल न दें। लेकिन बड़े भी पीछे नहीं हैं। हरियाणा के रोहतक में जो मामला सामने आया है। वह काफी हैरान कर देने वाला है।
08:47 PM Jul 31, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Haryana Crime News: हरियाणा के रोहतक में महिला की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। महिला को पति ने ही धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा था। महिला का कसूर इतना था कि उसने मोबाइल फोन का हॉटस्पॉट ऑन नहीं किया था। पति इंटरनेट चलाने के लिए उसे कई बार कह चुका था। लेकिन महिला ने सफाई के काम में बिजी होने का हवाला दिया था। पति गुस्से में आ गया। उसने धारदार हथियार उठाया और पशु बांधने वाली जगह पर सफाई कर रही महिला का गला काट दिया। इसके बाद शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया था। बाद में उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:स्कूल में शूटआउट…नर्सरी के बच्चे ने क्लासमेट को मारी गोली, घर से छिपाकर लाया था गन

आरोपी ने पुलिस को बरगलाने के लिए कई बार बयान बदले। उसने कहा कि तंत्र विद्या और जादू के चक्कर में आकर मर्डर किया है। पुलिस ने पति अजय और ससुर के खिलाफ महिला के परिजनों की शिकायत पर मर्डर का मामला दर्ज किया है। मामला मदीना गांव का है। जहां 26 साल की रेखा को उसके पति ने मौत के घाट उतारा है। आरोपी ने गले, हाथ और शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी वार किए। महिला का बेटा और बेटी भी है। जो वारदात के समय स्कूल गए थे।

10 साल पहले हुई थी महिला की शादी

किसरेंटी निवासी राजेश ने बताया कि बहन की शादी दिसंबर 2014 में अजय के साथ हुई थी। मंगलवार को अजय के छोटे भाई छोटू ने महिला के मौसा को फोन किया। कहा कि पड़ोसियों ने रेखा को मार डाला है। वे लोग मदीना पहुंचे तो शव पशुओं को बांधने की जगह पड़ा था। जबकि पड़ोसियों से कोई विवाद नहीं हुआ था। महम के DSP संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी बार-बार बयान बदल रहा था। शक होने पर बच्चों से पूछताछ की। बच्चों ने बताया कि स्कूल जाने से पहले मम्मी-पापा में इंटरनेट के लिए हॉटस्पॉट ऑन करने को लेकर विवाद हुआ था। जांच अधिकारी जयभगवान के अनुसार अजय ने जुर्म कबूल लिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:साइबर ठगों के निशाने पर ये राज्य, हर घंटे 13 लोगों से ठगी; एक साल में उड़ा दिए 6500000000

Advertisement
Tags :
Haryana Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement