चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Haryana School Bus Accident: छुट्टी के दिन क्यों खोला स्कूल? नशे में था ड्राइवर, 8 मासूमों की मौत का जिम्मेदार कौन?

Mahendragarh School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 8 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं कई बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनमें से कई बच्चे रेवाड़ी रेफर किए गए है। वहीं बस पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।
10:27 AM Apr 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल जाने के लिए निकली थी।
Advertisement

Haryana Bus School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक स्कूल बस पलटने से 8 बच्चों की मौत हो गई। 15 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा (Mahendragarh School Bus Accident) कनीना कस्बे के गांव उन्हानी के पास हुआ। बीच सड़क बस नियंत्रण बिगड़ने से पलट गई। बस पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई।

Advertisement

राहगीरों ने बचाव अभियान चलाते हुए घायल बच्चों को बसों से बाहर निकाला। हादसे (School Bus Accident in Haryana) की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर जुटे। बच्चों के अभिभावक भी आनन फानन में मौके पर पहुंचे। हादसे की जानकारी पुलिस को दी तो थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चों के शव कब्जे में लिए। कुछ बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिन्हें रेवाड़ी रेफर किया गया है।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी, फेसबुक पर फोटो-मैसेज पोस्ट, भड़के हिंदू संगठनों का थाने में बवाल

ओवरटेकिंग हादसे का कारण

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे का कारण ओवरटेक हो सकता है, क्योंकि सड़क पर ट्रैफिक ज्यादा होता है। ड्राइवर तेज स्पीड से ड्राइव कर रहा था कि अचानक ओवरटेक करने के चक्कर में बैलेंस बिगड़ गया और बस सड़क किनारे पलट गई। बच्चे चीखने चिल्लाने लगे तो राहगीर दौड़े आए और बचाव अभियान चलाया।

ड्राइवर पर शराब के नशे में होने का आरोप

थाना प्रभारी उदयभान ने बताया कि GLP नामक प्राइवेट स्कूल की बस थी, जो कनीना कस्बे में है। आज ईद की छुट्टी थी, लेकिन छुट्टी के दिन स्कूल क्यों खोला गया, इसकी जांच की जाएगी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ड्राइवर ने शराब पी हुई थी, इसकी भी जांच करेंगे। घायल बच्चों की हालत खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें: बिल्ली के चक्कर में 5 की मौत, महाराष्ट्र में परिवार के साथ ऐसे हुआ हादसा

Advertisement
Tags :
Accident Newsschool bus accident
Advertisement
Advertisement