चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सीमा हैदर की पाकिस्तानी पति के कारण बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने किया तलब; क्या करेगा सचिन?

Seema Haider Sachin Meena Love Story: पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सीमा हैदर का पानीपत की कोर्ट ने तलब किया है। उनके पति के वकील ने याचिका दाखिल कर कहा है कि सीमा ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ टिप्पणी की है। जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है।
09:22 PM Jun 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ी।
Advertisement

Seema Haider: पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते 4 बच्चों के साथ भारत आने वाली सीमा हैदर एक बार फिर चर्चा में है। हरियाणा के पानीपत की एक कोर्ट ने उसको पेश होने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद माना जा रहा है कि सीमा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के सामने आने के बाद सीमा लगातार विवादों में घिरती दिख रही है। पति के वकील मोमिन मलिक ने जिला कोर्ट में केस दायर किया है। इस केस में सीमा हैदर, रबुपुरा गाजियाबाद थाने के प्रभारी, यूट्यूब, गूगल, फेसबुक, इंस्टाग्राम को भी पार्टी बनाया गया है।

Advertisement

अब कोर्ट ने सभी को नोटिस जारी कर दो जुलाई को पेश होने के आदेश दिए हैं। गुलाम हैदर के वकील पानीपत कोर्ट में ही प्रेक्टिस करते हैं। सीमा के खिलाफ आरोप है कि उसने अपने पति के वकील मोमिन मलिक के खिलाफ वीडियो रील बनाकर कमेंट किए हैं। जो आपत्तिजनक हैं। मोमिन ने आरोप लगाए हैं कि इससे सोशल मीडिया पर उनकी छवि खराब हुई है।

बिना अनुमति सोशल मीडिया पर डालीं फिल्में

मोमिन के अनुसार भारत में अगर कोई विदेशी सोशल मीडिया पर कोई फिल्म या रील अपलोड करता है, तो सबसे पहले परमिशन लेनी होती है। सीमा हैदर ने बिना अनुमति कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस तरह की फिल्में और रील्स अपलोड की हैं। जिसके बाद उन्होंने सिविल जज हिमानी गिल की कोर्ट में याचिका दाखिल की है। कोर्ट ने सीमा हैदर और सभी पार्टियों को नोटिस जारी कर पेश होने के आदेश दिए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:सास ने बेटे को सुहागरात मनाने से रोका, बहू पूरी करेगी शर्त तभी मिलेगा मौका

मोमिन के अनुसार सीमा ने बिना तलाक लिए सचिन मीणा से शादी की है। जिसके बाद गुलाम हैदर ने गाजियाबाद फैमिली कोर्ट में इस शादी को चुनौती दी थी। लेकिन यहां से सीमा हैदर को बेल मिल गई थी। सीमा के खिलाफ 20 धाराओं में केस दर्ज करने की मांग की गई थी। अब वकील के क्रिमिनल केस दायर करने के बाद माना जा रहा है कि सीमा की मुश्किलें बढ़ेंगी।

Advertisement
Tags :
love story seema haiderPanipat News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement