खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेरहम बीवी! लव मैरिज के बाद अफेयर पर पति ने की रोकटोक, महिला ने दो प्रेमियों को बुलाकर करवा दी हत्या

Haryana Crime News: राजस्थान में हुई हरियाणा के युवक की हत्या में पुलिस को चौंकाने वाली बातें पता लगी हैं। हत्या के बाद मृतक की पत्नी और उसके दो प्रेमियों को गिरफ्तार किया गया है। सिरसा के रहने वाले युवक ने प्रेम विवाह किया था। वह जिसे अपना समझता था, उसी ने हत्या करवा दी।
06:44 PM Jul 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार।
Advertisement

Indrapal Murder Case: राजस्थान में हुई हरियाणा के युवक की हत्या उसी की पत्नी ने करवाई थी। महिला के दो प्रेमियों ने युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतारा था। शशि और इंद्रपाल ने लव मैरिज की थी। शशि पहले से शादीशुदा और एक बच्चे की मां थी। इंद्रपाल ने उससे विवाह किया और राजस्थान ले आया था। इंद्रपाल मूल रूप से सिरसा का रहने वाला था। जो शादी के बाद भिवाड़ी में किराये के फ्लैट में रहने लगा। शशि ने दूसरी शादी के बाद एक और बेटे को जन्म दिया। इंद्रपाल का काम भिवाड़ी में ठीक चल रहा था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बिस्तर पर वो ‘पत्नी’ थी, नहीं भरा मांग में सिंदूर; शादी का डाला दबाव तो 2 बच्चियों समेत तीनों को दी खौफनाक मौत

शशि ने भी एक कंपनी में गार्ड की नौकरी शुरू कर दी। 29 जून को सुबह बेवफा पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी। शेखुपुर पुलिस को थाने से 2 किलोमीटर दूर युवक की खून से लथपथ लाश मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस पहुंची तो कुछ ही दूरी पर बाइक गिरी हुई थी। जांच में लाश इंद्रपाल की निकली।

इंद्रपाल के घर से जाते ही आते थे आशिक, फिर...

पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता लगा कि उसका किसी से विवाद नहीं था। पुलिस को पता लगा कि इंद्रपाल की गैरमौजूदगी में हैदराबाद का रहने वाला बालकांत और बल्लभगढ़ निवासी कुलदीप पत्नी के पास आते थे। दोनों उसके पड़ोसी थे, जो ऊपर के फ्लैट में रहते थे। जिसके बाद पुलिस उनके फ्लैट पर गई तो दोनों गायब मिले। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने कुछ ही घंटों में दोनों को दबोच लिया और सख्ती से पूछताछ की। जिसके बाद पता लगा कि दोनों ने ही हत्या को अंजाम दिया है। हत्याकांड की मास्टरमाइंड शशि है। बाद में महिला को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों के अलावा और भी कई लोगों से शशि के संबंध थे। ये दोनों लोग जब इंद्रपाल के घर आते थे तो वह इनका विरोध करता था। जिसके बाद तीनों ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची।

Advertisement

यह भी पढ़ें:शराबबंदी वाले गुजरात में खुद पुल‍िस प‍िला रही दारू! पढ़ें वॉन्‍टेड तस्‍कर और मह‍िला CID अफसर की म‍िलीभगत की कहानी

28 जून को शशि को इन लोगों ने दूसरे फ्लैट में शिफ्ट किया था। इंद्रपाल को घर लौटने पर पत्नी नहीं मिली थी। इसके बाद दोनों इंद्रपाल को आए और कहा कि तिजारा में वे एक बाबा को जानते हैं। वह बता देगा कि उसकी पत्नी कहां गई है? जिसके बाद इंद्रपाल उनके बताए पते पर बाइक लेकर निकला। दोनों ने स्कूटी से उसका पीछा किया। सुनसान जगह पर जाकर इंद्रपाल को रोका और उसका गला रेत दिया। बाद में वहां से फरार हो गए। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Haryana Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement