खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जनरल का टिकट लेकर AC कोच में चढ़ी महिला, गुस्साए TTE ने चलती ट्रेन से फेंक दिया बाहर

Woman Thrown Out Of Moving Train By TTE: जनरल का टिकट लेकर ऐसी कोच में चढ़ी एक महिला को टीटीई ने चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया। इससे महिला घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। घटना फरीदाबाद की बताई जा रही है।
07:51 PM Mar 03, 2024 IST | Achyut Kumar
TTE ने चलती ट्रेन से महिला को फेंका बाहर
Advertisement

Woman Thrown Out Of Moving Train By TTE In Faridabad: शायद ही आप में से कोई ऐसा होगा, जिसने ट्रेन में सफर न किया हो। ट्रेन में सफर करते समय आपने टीटीई को जरूर देखा होगा, जो लोगों का टिकट चेक करते हैं। यह देखते हैं कि कहीं कोई बिना टिकट के तो ट्रेन में नहीं चढ़ गया है। अगर कोई बेटिकट यात्रा करते हुए पकड़ा जाता है तो टीटीई उससे फाइन वसूलते हैं। हालांकि, हाल ही में एक ऐसा मामना सामने आया है, जिसमें टीटीई ने एक महिला को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया, जबकि महिला के पास टिकट भी था। यह पूरा मामला क्या है, आइए जानते हैं...

Advertisement

जनरल बोगी का टिकट लेकर AC कोच में चढ़ी महिला

दरअसल, मामला हरियाणा के फरीदाबाद का है। यहां एक 40 वर्षीय महिला जनरल बोगी का टिकट लेकर AC कोच में चढ़ गई। इससे टीटीई को इतना गुस्सा आया कि उसने चलती ट्रेन से महिला को धक्का मार दिया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

झेलम एक्सप्रेस की घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना झेलम एक्सप्रेस की है। महिला एक शादी में शामिल होने के लिए झांसी जा रही थी। वह फरीदाबाद में AC कोच में चढ़ गई थी। बताया जाता है कि जब टीटीई टिकट चेक करने आया तो उसने देखा कि महिला के पास जनरल बोगी का टिकट है। इससे वह नाराज हो गया। इस पर महिला ने कहा कि वह जुर्माना भरने के लिए तैयार है, लेकिन टीटीई नहीं माना। उसका गुस्सा सातवें आसमान पर था। उसने गुस्से में आकर महिला को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

Advertisement

टीटीई के खिलाफ मामला दर्ज

महिला को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजकीय रेलवे पुलिस यानी जीआरपी ने आरोपी टीटीई के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। हालांकि, टीटीई महिला को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने के बाद से फरार चल रहा है। जीआरपी उसकी तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: Viral Video में कैद हुआ लाइव मर्डर, प्लेटफॉर्म से पटरी पर फेंका शख्स; तभी आ आई ट्रेन और…

29 फरवरी की घटना

घायल महिला की पहचान फरीदाबाद के एसजीजेएम नगर की रहने वाली भावना के रूप में हुई है। यह घटना 29 फरवरी की बताई जा रही है। भावना की बेटी ने उन्हें स्टेशन पर पहुंचाया था। बताया जाता है कि ट्रेन चलने वाली थी। इसलिए महिला जल्दबाजी में ऐसी कोच में चढ़ गई थी। टीटीई ने महिला को AC कोच में चढ़ा देख उसे तुरंत उतरने को कहा। हालांकि, महिला ने कहा कि वह अगले स्टेशन पर उतर जाएगी। वह जुर्माना भरने के लिए भी राजी हुई, लेकिन टीटीई ने उसे सामान समेत चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: कटा हाथ दिखाकर मांग रहा था भीख, शख्स ने पल भर में खोल दी पोल; देखिए वीडियो

Advertisement
Tags :
faridabad newsHaryana NewsSpecial Train News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement