whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंडरपास में 10 फीट पानी में SUV डूबी, बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत; फरीदाबाद में बारिश का कहर

Faridabad Car Drowning Accident: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में अंडर ब्रिज में भरे पानी में XUV कार डूब गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है। एक बैंक मैनेजर और एक कैशियर था। पुलिस ने कार और दोनों शवों को पानी से निकालकर कब्जे में ले लिया है।
11:08 AM Sep 14, 2024 IST | Khushbu Goyal
अंडरपास में 10 फीट पानी में suv डूबी  बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत  फरीदाबाद में बारिश का कहर
अचानक पानी भरने से डूब गए दोनों लोग और कार।

XUV Drowned into Rain Water: मानसून की बारिश ने ऐसा कहर बरपाया है कि लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं। बारिश के पानी में डूबने से 2 और लोगों की मौत हो गई है। हादसा दिल्ली से सटे हरियाणा के जिले फरीदाबाद में हुआ। बीती रात ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज में भरे बारिश के पानी में एक XUV कार फंस गई। कार सवार दोनों लोग उसे निकालने का प्रयास कर रहे थे कि देखते ही देखते करीब 10 फीट पानी भर गया और पानी में डूबने से दोनों लोगों की मौत हो गई।

बैंक कर्मचारी आदित्य ने हादसे की पुष्टि की और बताया कि मरने वाले दोनों लोग HDFC बैंक के मैनेजर और कैशियर थे। गुरुग्राम के सेक्टर-31 में खुली HDFC की ब्रांच के कैशियर विराज द्विवेदी और मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा बारिश के पानी में डूबने से मारे गए है और कड़ी मशक्कत से उनकी लाशें निकाली गईं। हादसा रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ, लेकिन उनके डूबने के बारे में देररात पता चला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हादसे का केस दर्ज कर लिया है।

मैनेजर की पत्नी तलाशने निकली तो घटना का पता चला

आदित्य ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बीते दिन खूब बारिश हुई थी। जलभराव के कारण विराज बैंक मैनेजर पुण्यश्रेय को उनकी XUV कार में उनके घर छोड़ने के लिए निकला। विराज को भी उनके घर रही रुकना था, जो ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमेक्स सिटी में था। क्योंकि विराज को सुबह किसी काम से दिल्ली जाना था, लेकिन ओल्ड फरीदाबाद में जब वे रेलवे अंडर ब्रिज क्रॉस करने लगे तो उन्हें पानी की गहराई का पता नहीं चला।

कोई बैरिकेडिंग भी नहीं थी, इसलिए कार पानी में उतर गई। इससे पहले कि वे कार को निकाल पाते, वह डूब गई और विराज-पुण्यश्रेय दोनों पानी में डूब गए। पानी में उतरने से गाड़ी लॉक हो गई थी, इसलिए बाहर नहीं निकल पाए और पानी में डूबने से दम घुट गया। दोनों की लाशें कार के अंदर ही मिली। मैनेजर की पत्नी का फोन आने पर उन्हें पता चला तो वे दोनों को तलाशने के लिए निकले थे। विराज की लोकेशन अंडर ब्रिज के पास मिली, जहां पुलिस का सर्च ऑपरेशन चल रहा था।

यह भी पढ़ें:हे भगवान! ताजमहल के गुंबद से भी टपकने लगा पानी; बगीचों में 2 से 3 फीट जलभराव, ASI अलर्ट

पुलिस की बात नहीं मानने का खामियाजा भुगता

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर राजेश ने बताया कि रेलवे अंडर ब्रिज के पास पुलिस ने बैरिकेडिंग की हुई थी। सावधानी बरतने के बोर्ड भी लगे हुए थे। पुलिस ने दोनों को इस रास्ते से जाने से मना भी किया था, लेकिन वे कोई दूसरा रास्ता नहीं होने के कारण उसी रास्ते से जाने की बात कहने लगे। पता नहीं था कि वे अंडर ब्रिज ही क्रॉस करेंगे, इसलिए उनकी कार पानी में डूब गई। हादसे का पता चलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया था, लेकिन कार में लॉक होने के कारण दोनों मारे गए। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। पुलिस वालों की बात मान लेते हो आज दोनों जिंदा होते।

यह भी पढ़ें:176 यात्रियों की बची जान…नहीं उड़ा विमान; जानें क्यों कैंसिल की गई अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो