whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनाव जीतने के लिए 62 की उम्र में की शादी, मगर अब RJD नेता को सता रहा है जेल जाने का डर!

Ashok Mehto Munger Bihar Election News: बिहार के बाहुबली नेता अशोक महतो को सत्ता पक्ष से डर सता है। 62 साल की उम्र में शादी करने के बाद पत्नी अनीता को चुनावी मैदान में उतारा। मगर अब अशोक महतो को डर है कि कहीं उन्हें जेल ना हो जाए।
01:11 PM Apr 13, 2024 IST | News24 हिंदी
चुनाव जीतने के लिए 62 की उम्र में की शादी  मगर अब rjd नेता को सता रहा है जेल जाने का डर

(रवि शंकर शर्मा, बाढ़)

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार के बाहुबली नेता अशोक महतो कुछ दिनों पहले शादी को लेकर चर्चा में थे। 62 साल के अशोक महतो ने चुनाव से चंद दिन पहले कुमारी अनीता से शादी रचाई और क्षेत्र में महिला सीट होने के कारण नई नवेली दुल्हनिया को चुनावी मैदान में खड़ा कर दिया। हालांकि इतने तिगड़म भिड़ाने के बावजूद अब अशोक महतो को जेल जाने का डर सता रहा है।

सत्ता पक्ष से लगा डर

लोकसभा चुनाव में लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बिहार के मुंगेर से कुमारी अनीता को टिकट दिया है। मगर पत्नी को चुनावी मैदान में उतारने के बाद अब बाहुबली नेता अशोक महतो को सत्ता पक्ष से डर लगने लगा है। 23 तारीख को कुमारी अनीता नामांकरण दाखिल करेंगी। ऐसे में अशोक महतो मुंगेर के लोगों को नामांकन में शामिल होने का न्यौता दे रहे हैं तो कुमारी अनीता भी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

कभी भी हो सकती है जेल- अशोक महतो

पत्रकारों से एक साक्षात्कार के दौरान अशोक महतो ने बताया कि उनको कभी भी जेल भेजा जा सकता है। उनके ऊपर सीसीए लगाया गया है। उन पर दबाव बनाया जा रहा है। अभी दबाव नहीं है लेकिन उन्हें आभास हो रहा है कि सत्ता पक्ष कुछ भी कर सकता है।

18 साल बाद हुई रिहाई

बता दें कि आज जिस सत्ता से बाहुबली को डर लग रहा है उसी के कारण वो जेल से बाहर आए हैं। महागठबंधन सरकार ने विशेष आदेश के तहत अशोक महतो और आनंद मोहन की रिहाई करवाई थी। 18 साल बाद जेल से छूटने पर अशोक महतो ने राजद से हाथ मिला लिया और आंनद मोहन राजद छोड़ कर नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए। दरअसल अशोक महतो आपराधिक छवि का व्यक्ति है और 18 साल बाद जेल से रिहा हुआ है। ऐसे में अशोक महतो को सत्ता कुछ ना भी करे फिर भी उसका डर तो स्वाभाविक ही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो