चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Assam: सीएम हिमंत बिस्वा का बड़ा बयान, कहा- मदरसों की आड़ में देश विरोधी गतिविधि करने वाले संस्थान तोड़े जाएंगे

03:17 PM Sep 01, 2022 IST | Amit Kasana
Advertisement

असम: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को मदरसों पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा मदरसों को गिराए जाने का हमारा कोई इरादा नहीं है। केवल यह देखने का इरादा है कि जिहादी तत्वों द्वारा उनका उपयोग तो नहीं किया जाता है।

Advertisement

 

सीएम ने आगे अपने बयान में कहा अगर हमें कोई विशेष जानकारी मिलती है कि मदरसे की आड़ में भारत विरोधी गतिविधियों के लिए संस्थान का इस्तेमाल किया जा रहा है तो हम उसे तोड़ देंगे।

Advertisement

बता दें कि 31 अगस्त तक नियमों को ताक पर बनें तीन मदरसों को असम में तोड़ा जा रहा है। इससे पहले सीएम ने कहा था कि मदरसा शब्द ही विलुप्त हो जाना चाहिए, जब तक ये मदरसा दिमाग में घूमता रहेगा तब तक बच्चा, डॉक्टर-इंजीनियर नहीं बन सकता है। अगर बच्चे को मदरसा जाते वक्त बता दें कि इस मदरसे में जाकर आप डॉक्टर नहीं बन पाओगे तो वो मदरसा जाना बंद कर देगा।

(https://www.topskitchen.com)

Advertisement
Tags :
AssamAssam CM Himanta BiswaAssam CM's statement on madrassaAssam NewsAssam News in Hindino anti-national activity under the guise of madrasas
Advertisement
Advertisement