चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टी20 विश्व कप 2024 में खराब प्रदर्शन से टूटा बाबर आजम का ख्वाब, हाथ जा सकता है ये बड़ा मौका

Babar Azam News: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शान मसूद ही पाकिस्तन के कप्तान रह सकते हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी कि बाबर को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।
11:43 PM Jun 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Babar Azam News: टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। टीम को ग्रुप स्टेज से ही बाहर होना पड़ा है। टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बाबर आजम की कप्तानी पर सबसे ज्यादा सवाल उठ रहे हैं। कई क्रिकेट दिग्गज उन्हें कप्तानी से हटाने की भी मांग कर रहे हैं। ऐसे में उनके टेस्ट टीम के कप्तान बनने के उम्मीद को गहरा झटका लगा है। पहले उम्मीद की जा रही थी कि बाबर को तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान का कप्तान बनाया जा सकता है।

Advertisement

टेस्ट टीम की नहीं मिलेगी कप्तानी

जानकारी के अनुसार, बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम के टेस्ट कप्तान शान मसूद ही रहेंगे। टी20 विश्व कप 2024 में बाबर आजम की खराब कप्तानी ने बोर्ड को सोचने पर मजबूर कर दिया है। बता दें कि बतौर पाकिस्तान के टेस्ट कोच जेसन गिलेस्पी की ये पहली सीरीज होगी।

वनडे वर्ल्ड कप के बाद बाबर ने छोड़ दी थी कप्तानी

Advertisement

पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद बाबर ने सभी प्रारूपों में कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद शान मसूद को पाकिस्तान की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था। इसके अलावा टी20 में भी शाहीन शाह अफरीदी को कप्तान बनाया था, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही पीसीबी ने शाहीन की जगह बाबर को कप्तान बना दिया था। उम्मीद की जा रही थी कि उनकी कप्तानी में टीम अच्छा करेगी, लेकिन पाकिस्तान को USA और भारत से हार का सामना करना पड़ा।

 

पीसीबी उठा सकती है बड़े कदम

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पीसीबी कई बड़े फैसले भी ले सकती है। जानकारी के अनुसार, बोर्ड खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट को भी रिव्यू कर सकता है। इसके अलावा बोर्ड खिलाड़ियों की सैलरी और मैच फीस में भी कटौती कर सकता है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : सुपर 8 में भारत का शेड्यूल हुआ फाइनल, जानें कब किस टीम से होगा मुकाबला 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: सुपर-8 के दौरान बारिश आई तो कैसे निकलेगा नतीजा? जान लें ये नियम

Advertisement
Tags :
babar azamPCBshan masoodT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement