चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेंगलुरु में आफत की बारिश, बेसमेंट बनी नदी, पानी में बही गाड़ियां, येलो अलर्ट जारी

01:28 PM Oct 20, 2022 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: आईटी हब कहा जाने वाला शहर बेंगलुरु फिर से भारी बारिश के बाद जलभराव का सामना कर रहा है। शहर में बारिश ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हालात ये हैं कि लोगों का घर से बाहर निकलना तक दूभर हो गया है। सड़क से लेकर बेसमेंट नदी बन गई हैं।

Advertisement

शहर के पूर्व, दक्षिण और मध्य भाग के कई मुख्य सड़कों पर सैलाब जैसी स्थिति हो गई है। लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। हर जगह पानी ही पानी दिख रहा है। इसी बीच भारतीय मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. अगले दो दिनों तक बारिश जारी रहेगी।

Advertisement

लगातार हो रही भारी बारिश के चलते बेंगलुरु के शेषाद्रिपुरम इलाके में नम्मा मेट्रो की रिटेनिंग वॉल गिर गई। इसके चलते कई वाहनों को नुकसान पहुंचा है। शिवाजीनगर और इंदिरानगर में भी बारिश के बाद लोगों के घरों में पानी भर गया है। घरों के बेसमेंट में पानी भर गया है। सड़कें नदियों में बदल गईं।

लोग शहर में हो रही बारिश की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो ट्वीट कर बेंगलुरु में बारिश की स्थिति दिखाई है। उन्होंने लिखा कि यह नदी नहीं है, बेसमेंट है।

Advertisement
Tags :
BengaluruBengaluru Rainwaterlogging in BengaluruYellow alert
Advertisement
Advertisement