खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गौतम गंभीर के कोच बनने पर भड़क उठा ये पाकिस्तानी दिग्गज, राहुल द्रविड़ से तुलना कर कह दी ये शर्मनाक बात

Gautam Gambhir:राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद समाप्त हो गया है। उनकी जगह पर बीसीसीआई ने गौतम गंभीर को टीम इंडिया का कोच बनाया है। इसी कड़ी में अब पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी बासित अली ने बीसीसीआई के इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं।
10:59 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Gautam Gambhir: राहुल द्रविड़ की जगह टीम इंडिया हेड कोच गौतम गंभीर को बनाया गया है। उनके कोच बनाने के बाद क्रिकेट के कई दिग्गज गौतम गंभीर को बधाई दे रहे हैं। उनका मानना है कि राहुल द्रविड़ के बाद वो टीम इंडिया के कोच बनने के लिए सबसे अच्छे विकल्प थे। गौतम गंभीर इस बार आईपीएल में KKR के मेंटर के रूप में नजर आए थे। उनकी देखरेख में टीम ने इस बार का खिताब भी जीता था।

Advertisement

पाकिस्तान के क्रिकेट दिग्गजों को हालांकि ये फैसला पसंद नहीं आया है। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने भी बीसीसीआई की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि गौतम गंभीर राहुल द्रविड़ जितनी सफलता हासिल नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल द्रविड़ को उनके शांत व्यवहार की वजह से टीम में सफलता मिली थी, जबकि गौतम गंभीर को उनके गुस्से की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है । राहुल द्रविड़ के रूप में गौतम गंभीर अच्छे विकल्प नहीं हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciGautam Gambhir
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement