खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: बिना अपील के ही अंपायर ने दे दिया आउट, बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज भी रह गए दंग, देखें वीडियो

IND vs SL: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट होकर 161 बनाए।
10:29 PM Jul 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs SL: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट होकर 161 बनाए। इस मैच में एक समय अंपायर के फैसले पर सभी की निगाह टिक गई थी और सभी इस पर सवाल उठ रहे थे। बिना किसी खास अपील के अंपायर ने बल्लेबाज को आउट दे दिया।

Advertisement

 

बिना अपील के दिया आउट

श्रीलंका की पारी के 10 ओवर की तीसरी गेंद पर निशांका में सिंगल रन के शॉट खेला था। ये शॉट खेलने से पहले बॉल उनके पैड पर लगी थी। हालांकि पंत को छोड़ कर किसी ने कोई खास अपील नहीं की थी। अंपायर ने कुछ देर सोचने के बाद निशांका को आउट दे दिया। अंपायर के फैसले पर टीम इंडिया के खिलाड़ी भी रह गए। खुद रवि बिश्नोई को भी यकीन नहीं हुआ कि अंपायर ने कैसे आउट दे दिया। निशांका ने इसके बाद डीआरएस भी लिया। लेकिन थर्ड अंपायर ने उनके खिलाफ ही फैसला सुनाया।

Advertisement

श्रीलंका ने बनाए 161 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 161 रन बनाए थे। श्रीलंका के लिए सबसे ज्यादा रन कुसल परेरा ने बनाए। उन्होंने 53 रन बनाए। उनके अलावा निशांका 32 ने रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट रवि बिश्नोई ने लिए। उन्होंने तीन विकेट लिए। उनके अलावा हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट हासिल किये।

 

Advertisement
Tags :
IND vs SLTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement