चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अब प्रज्‍ज्‍वल रेवन्‍ना के भाई सूरज रेवन्‍ना पर लगे यौन शोषण के 'आरोप'

Prajwal Revanna Brother Suraj False Sexual Assault Case: प्रज्जवल रेवन्ना के बाद उनके भाई सूरज रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। सूरज रेवन्ना ने खुद एक शख्स के खिलाफ झूठा आरोप लगाने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके अनुसार 2 करोड़ रुपये के लिए चेतन नामक शख्स उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है।
11:59 AM Jun 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Prajwal Revanna Brother Suraj False Sexual Assault Case: यौन उत्पीड़न केस के आरोपी प्रज्जवल रेवन्ना सलाखों के पीछे हैं। मगर उनके परिवार और पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रज्जवल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना ने हाल ही में एक पुलिस कंप्लेंट दायर की है। सूरज रेवन्ना का कहना है कि एक आदमी और उसके परिवार ने पैसे ऐंठने के चक्कर में उनपर यौन उत्पीड़न का झूठा केस करने की धमकी दी है।

Advertisement

यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

सूरज रेवन्ना के करीबी शिवकुमार ने चेतन नामक शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। इसके जवाब में चेतन ने भी पुलिस में कंप्लेंट लिखवाते हुए सूरज रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। बता दें कि सूरज रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और विधायक एचडी रेवन्ना के बेटे हैं।

पुलिस में दर्ज की FIR

सूरज के कहने पर शिवकुमार ने पुलिस में एफआईआर लिखवाई है। जिसमें उन्होंने कहा कि चेतन ने पहले शिवकुमार से दोस्ती की और फिर सूरज रेवन्ना की कंपनी में काम करने लगा। हाल ही में चेतन ने घर खर्च के लिए पैसों की मांग की लेकिन शिवकुमार ने उसे ज्यादा पैसे देने से मना कर दिया। ऐसे में चेतन सूरज रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज करवाने की धमकी देने लगा।

Advertisement

2 करोड़ रुपये की मांग

शिवकुमार ने दावा किया है कि चेतन ने पहले 5 करोड़ रुपयों की मांग की थी फिर बाद में उसने 5 की बजाए 2 करोड़ में समझौता करने की पेशकश रखी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (साजिश रचने का आरोप) के तहत FIR दर्ज कर ली है।

प्रज्जवल रेवन्ना पर भी चल रहा है केस

वहीं चेतन ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सूरज रेवन्ना ने अपने फार्म हाउस पर ले जाकर उसका यौन शोषण किया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि प्रज्जवल रेवन्ना को कुछ दिनों पहले ही कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया था। प्रज्जवल पर कई महिलाओं का दुष्कर्म करने और उनका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद रहे प्रज्जवल को इस बार चुनावी मैदान में भी शिकस्त मिल गई है। वहीं प्रज्जवल अभी न्यायिक हिरासत में हैं। प्रज्जवल को उनकी पार्टी जनता दल सेक्यूलर (JDS) से भी निष्कासित कर दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Prajwal Revanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement