खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टी20 में कप्तान बनाने के बाद सूर्यकुमार यादव का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने, कही ये बड़ी बात

IND vs SL:सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के नए कप्तान बन गए हैं। कप्तानी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का पहला रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया है।
11:38 PM Jul 19, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs SL: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित शर्मा ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। उनके संन्यास लेने के बाद सभी के मन में एक ही सवाल था कि टी 20 का अगला कप्तान कौन होगा। अब टीम इंडिया को टी20 में अपना नया कप्तान मिल गया है। सूर्यकुमार यादव को टी 20 में कप्तान बनाया गया है। सूर्यकुमार यादव कप्तान बनाने के बाद काफी ज्यादा खुश हैं और वो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को धन्यवाद दिया है।

Advertisement

कप्तान बनाने के बाद आया पहला रिएक्शन

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की जर्सी में अपनी फोटो को शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आपके द्वारा दिए गए प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए बेहद शानदार रहे हैं, मैं इसे शब्दों में नहीं बता सकता। ये नई जिम्मेदारी अपने साथ ढेर सारी ज़िम्मेदारी और उत्साह लेकर आती है। मुझे उम्मीद है कि आपका समर्थन और आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा। यह सब भगवान किया गया है। ईश्वर महान हैं।'

 

Advertisement

हार्दिक के नाम की थी चर्चा

रोहित शर्मा के संन्यास लेने के बाद हार्दिक के नाम भी चर्चा थी। वो टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के उपकप्तान भी थे। इसके अलावा उन्हें एक समय टीम इंडिया के फ्यूचर कैप्टन के रूप में भी देखा जा रहा था। लेकिन इस समय वो टीम के उपकप्तान भी नहीं हैं। उनकी जगह पर टीम का नया उपकप्तान शुबमन गिल को बनाया गया है।

27 जुलाई से खेली जाएगी टी 20 सीरीज

भारतीय टीम श्रीलंका के लिए 22 जुलाई को रवाना हो जाएगी। टी 20 सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा। इसके अलावा आखिरी मैच 30 जुलाई को होगा। इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया में एक नए युग की शुरुआत हो जाएगी।

टी20 टीम इंडिया: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मो. सिराज।

Advertisement
Tags :
bcciSuryakumar YadavTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement