चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Swapna Shastra: सपने में गाय से जुड़ी खास 4 चीजें होती हैं बहुत लकी, जो कर देती हैं आपको मालामाल

Swapna Shastra Sapne me Dahi Ghee Kheer Bail Dekhna : सपने में गाय या गाय से जुड़ी चीजें देखना बहुत शुभ माना जाता है और यह स्वप्न देखने वाले व्यक्ति की तरक्की के द्वार खोलता है।
11:26 AM Jan 17, 2024 IST | News24 हिंदी
स्वप्न शास्त्र
Advertisement

Swapna Shastra Sapne me Dahi Ghee Kheer Bail Dekhna: सपने तो सभी लोग देखते हैं और उनका मतलब भी जानने की कोशिश करते हैं। साथ ही कुछ सपने व्यक्ति को रातों रात धनवान बना देते हैं और कुछ सपने देखकर व्यक्ति अपना नुकसान भी कर बैठता हैं।

Advertisement

स्वप्न शास्त्र में सपनों का समय और स्थिति के अनुसार उनके फल बताए गए हैं। कहा जाता है कि सूर्योदय के पूर्व देखे गए सपने व्यक्ति के जीवन में जरूर फलित होते हैं और जल्दी ही व्यक्ति को अपने जीवन में उनका फल देखने को मिलता है। तो आइए जानते हैं स्वप्न शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे ही सपनों के बारे में जो आपके लिए शुभ फलदायी हो सकते हैं और आपको जल्दी ही धनवान बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें : मंगल और बुध देव आएंगे एक साथ, 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ और फायदेमंद

सपने में गाय और उससे जुड़ी कई चीजें आपके लिए बहुत शुभ साबित हो सकती हैं। साथ ही अगर आपने इन खास चीजों को अपने सपने में देखा है तो यह आपकी तरक्की के द्वार खोल सकती हैं।

Advertisement

दही

अगर आप सूर्योदय से पूर्व सपने में स्वयं को दही खाते हुए देखते हैं तो यह सपना आपके लिए बहुत ही अधिक लकी साबित हो सकता है। इसका मतलब है कि आपको निकट भविष्य में धन-लाभ हो सकता है।

बैल

अगर आप अपने सपने में किसी बैल की सवारी करते हैं तो यह सपना भी आपके भाग्य के द्वार खोल सकता है। इस सपने का मतलब है कि आपके जीवन में जो परेशानी और बीमारी चल रही हैं, वह अब समाप्त होने वाली है। साथ ही यह सपने धन प्राप्ति का भी संकेत देता है।

ये भी पढ़ें : इस मंदिर में महादेव से पहले होती है रावण की पूजा, पढ़ें इसकी रोचक कहानी

घी
सपने में घी देखना भी बहुत शुभ माना जाता है। यह सपना आपकी रोमांटिक यात्रा के संकेत देता है और आपके लिए नौकरी-कारोबार में लाभ के संकेत देता है। साथ ही यह सपना व्यक्ति को यात्रा से लाभ कराता है।

खीर
सपने में खीर देना भी आपके लिए लकी साबित हो सकता है। ऐसा व्यक्ति समाज में सम्मान प्राप्त करता है। साथ ही व्यक्ति को कहीं से धन प्राप्ति के स्त्रोत भी बनने लगते हैं।

ये भी पढ़ें : प्राण प्रतिष्ठा से पहले ‘प्रायश्चित पूजा’ क्यों? जानें हर एक बात

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(kumorisushi.com)

Advertisement
Tags :
SapneSwapna ShastraSwapna Shastra in hindi
Advertisement
Advertisement