चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीचर के प्यार में 'बोल्ड' हो गए थे बोल्ट, बार में मिली थी सच्ची मोहब्बत, बेहद दिलचस्प है कीवी गेंदबाज की लव स्टोरी

Trent Boult Gert Smith Love Story: ट्रेंट बोल्ट ने अपनी स्विंग से पूरी दुनिया के बल्लेबाजों को परेशान किया है। उन्होंने इस वर्ल्ड कप के बाद टी20 वर्ल्ड कप से संन्यास का ऐलान कर दिया है।
11:03 PM Jun 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Trent Boult Gert Smith Love Story: टी20 विश्व कप 2024 में न्यूजीलैंड का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। न्यूजीलैंड इस बार टी20 वर्ल्ड कप में ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है। टीम के खराब प्रदर्शन के बीच टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने अगला विश्व कप ना खेलने का ऐलान कर दिया है। बोल्ट ने कहा है कि ये उनका आखिरी टी20 विश्व कप है। उनके इस फैसले से क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी स्विंग से दुनियाभर के बल्लेबाजों को बोल्ड करने वाले बोल्ट एक टीचर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे। बोल्ट की पत्नी एक स्कूल टीचर हैं और उनकी पहली मुलाकात हेमिल्टन के एक बार में हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी और ये दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई। आइए आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

Advertisement

बार में हुई पहली मुलाकात

ट्रेंट बोल्ट की वाइफ का नाम गर्ट स्मिथ है। वो बेहद खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने बायो में खुद को स्कूल टीचर बताया है। ट्रेंट बोल्ट और गर्ट स्मिथ की मुलाकात हेमिल्टन शहर के एक बार में हुई थी। गर्ट भी अपनी कजिन डेनियल फ्लायन के साथ वहां पर गई थी। यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। इसके बाद ये दोनों लगातार मिलते रहे और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने 2016 में सगाई की थी। इसके एक साल बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों के तीन बेटे हैं।

Advertisement

 

ट्रेंट बोल्ट अपनी पत्नी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में भी आए थे। इस दौरान उन्होंने शेरवानी और उनकी पत्नी गर्ट स्मिथ ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। दोनों ही साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

जानें कैसा रहा है बोल्ट का टी20 करियर

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में न्यूजीलैंड का आखिरी मुकाबला पापुआ न्यू गिनी से होना है। ये मैच 17 जून को खेला जाएगा। इस मैच के बाद बोल्ट टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। उन्होंने न्यूजीलैंड की ओर से 60 टी20 इंटरनेशनल मैच में 81 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा इस वर्ल्ड कप में भी उन्होंने सात विकेट हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में भारत की इन दो टीमों से होगी भिड़ंत, ये हो सकती है तीसरी टीम

ये भी पढ़ें:- T20 wc 2024: सुपर-8 से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Advertisement
Tags :
new zealandT20 World Cup 2024Trent Boult
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement