चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सुरंग खोदकर बैंक लूटना था, मिट्टी धंसने से 8 घंटे फंसा रहा लुटेरा

03:32 PM Aug 13, 2022 IST | Amit Kasana
Advertisement

वेटिकन: इटली की वेटिकन सिटी में कुछ बदमाश फिल्मी स्टाइल में सुरंग खोदकर बैंक लुटने की फिराक में थे। लेकिन उनकी किस्मत खराब निकली। अपने मकसद को पूरा करने से पहले ही सुरंग की मिट्टी धंस गई और बदमाश उसमें फंस गए। समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार किसी तरह चार बदमाश वहां से निकलने में कामयाब रहे। एक को पुलिस ने आठ घंटे चले बचाव अभियान के बाद बाहर निकाला। इसके अलावा दो अन्य मौके से भागने की फिराक में थे जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।  आरोपियों को पकड़कर मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

छह मीटर नीचे दबा था

खबरों के मुताबिक आरोपी को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी हटाकर उसे बाहर निकाला है। दो अन्य संदिग्ध लोगों को मौके से उस समय पकड़ा गया जब वह वहां से घिसकने के प्रयास में थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस को आशंका है कि बदमाशों के तीन से चार साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। जो आरोपी पकड़ा गया वह जमीन के छह मीटर नीचे फंसा था।

Advertisement

दुकान बंद रहने का फायदा उठाया

पुलिस के अनुसार घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर मामले में आगे की जांच की जा रही है। बदमशों ने जिस जगह सुरंग बनाई वहां आसपास दुकानें बंद रहती हैं। सुनसान जगह होने का फायदा उठा बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। गनीमत यह रही कि वारदात होने से पहले ही उनका पर्दाफाश हो गया।

(Xanax)

Advertisement
Tags :
arrested gangbankburrowing his way into bankcollapsed tunnelfirefighters spent eight hours digging him outPoliceVaticanVideoViral Videoworld news
Advertisement
Advertisement