चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

World News: लंदन ब्रिज स्टेशन पर आग, 70 फायर फाइटर बचाव कार्य में जुटे

04:22 PM Aug 17, 2022 IST | Amit Kasana
Advertisement

लंदन: लंदन ब्रिज स्टेशन पर बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से यहां से आवाजाही करने वाली ट्रेनें बाधित हैं। दमकल विभाग की 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। आग लगने के बाद आसपास के कई किलोमीटर के दायरे में धुंआ फैल गया। लोगों को अपने खिड़की-दरवाजे बंद रखने की हिदायत दी गई है।

Advertisement

 

लंदन फायर ब्रिगेड के मुताबिक यूके, साउथवार्क में यूनियन स्ट्रीट पर रेलवे ब्रिज के नीचे टैक के पास आग लगी है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल से थेम्स नदी दक्षिण में है। यह बड़ा स्टेशन है। यहां से आवाजाही करने वाली कई ट्रेन सेवा बाधित है। यहां से गुजरने वाली ट्रेनों को अन्य रूट पर डायवर्ट किया गया है।

Advertisement

 

और पढ़िए –WHO का दावा- मंकीपॉक्स के वैक्सीन 100% प्रभावी नहीं, ऐसे कर सकते हैं अपना बचाव

 

आग लगने के बाद आसपास से कुल 30 कॉल धुंआ व उससे होने वाली परेशानी की मिली हैं। फायर विभाग आसपास क्षेत्र को खाली करवा रहा है और हालतों पर निगरानी कर रहा है। रेल ऑपरेटर ने कहा कि रेलवे के नीचे एक मेहराब में आग लग गई। लंदन फायर ब्रिगेड कई पंपों के साथ साइट पर है और हमने रेलवे को तब तक बंद कर दिया है। आग लगने से काफी नुकसान हुआ है। स्टेशन कमांडर वेन जॉनसन ने कहा कि आग से भारी धुआं पैदा हो रहा है और स्थानीय क्षेत्र में रहने या काम करने वालों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी खिड़कियां और दरवाजे बंद रखें।

 

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

(Diazepam)

Advertisement
Tags :
extinguishing the firefire tendersLondon Bridge stationmassive firesmokeTrains disruptedwindows and doors closedworld news
Advertisement
Advertisement