खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैंने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया, अब तुम भी दिखाओ...' मंडी में स्कूल टीचर की शर्मनाक करतूत आई सामने

Himachal Crime News: हिमाचल प्रदेश के मंडी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल टीचर बच्चियों को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाता था और उनसे भी प्राइवेट पार्ट दिखाने की डिमांड करता था। फिलहाल आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया है।
02:52 PM Jun 24, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Himachal Pradesh Crime News
Advertisement

Teacher Sexually Abusing School Girl in Mandi: हिमाचल प्रदेश के मंडी से गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक टीचर को पाॅक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने अरेस्ट किया है। मंडी पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी टीचर बच्चों को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाता था और इसके बाद बच्चों को भी अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने को कहता था। इस पर बच्चों ने इसकी शिकायत घर पर की। जानकारी के अनुसार स्कूल जोगिंदरनगर उपमंडल के लड़बडोल इलाके में स्थित है।

Advertisement

मामले में पुलिस ने 4 छात्राओं से मिली शिकायत के बाद आरोपी को शनिवार को अरेस्ट कर लिया। जानकारी के अनुसार यह शिकायत 1098 नंबर पर दर्ज कराई गई थी। पुलस ने शिकायत दर्ज कर चारों पीड़िताओं से मुलाकात कर थाने में मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया जहां उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः  नोएडा में दरिंदगी की हद पार, कुत्ते को सातवीं मंजिल से फेंका, मौके पर हुई मौत

बच्चियों को दिखाता था प्राइवेट पार्ट

जोगिंदर नगर थाना अधिकारी अश्विनी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को सोमवार को एक बार फिर अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 1098 पर दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपी छात्राओं को प्राइवेट पार्ट दिखाने को कहता था। यह डिमांड करने से पहले वह स्वयं उनको निजी अंग दिखाता था। शिकायत दर्ज कराने वाली 4 बच्चियों में से 2 छात्राएं कक्षा दूसरी में पढ़ती है तो वहीं 2 कक्षा 6 में पढ़ती है।

Advertisement

वहीं पुलिस ने अभी इन कक्षाओं में पढ़ने वाली अन्य बच्चियों और अभिभावकों से भी मुलाकात की है। पुलिस ने अभिभावकों को आश्वासन दिया है कि वे छात्राओं की काउंसिलिंग करवाएंगे और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे।

ये भी पढ़ेंः ट्रक ने 5 लोग कुचले, सड़क से चिपकी लाशें; UP के प्रयागराज में हुआ भीषण सड़क हादसा

Advertisement
Tags :
abusingGirls StudentHimachal Crime NewsSchool TeacherSexually
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement