होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी के जश्न में मातम पसरा! 5 बारातियों की हादसे में मौत, 700 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

Accident in Mandi: शादी समारोह से लौटते समय बाराती हादसे का शिकार हो गए। उनकी कार सड़क से उतरकर खाई में गिर गई और उसमें सवार युवकों की मौके पर मौत हो गई। आइए जानते हैं कि हादसा कब-कहां और कैसे हुआ?
01:01 PM Oct 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
Mandi Car Accident
Advertisement

Mandi Car Accident: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की चौहारघाटी में बसे गांव वरधाण में भीषण सड़क हादसा हुआ है। शादी समारोह से लौट रही मारुति कार सड़क से उतरकर 700 मीटर नीचे गिर गई। हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई है। इनमें 4 दोस्त और एक ड्राइवर शामिल है। हादसा शनिवार देररात हुआ, जिसके बारे में रविवार सुबह पता चला, जब लोगों ने शव इधर उधर बिखरे देखें। पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे में क्षतिग्रस्त कार को जब्त करके उससे मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतकों की पहचान की और उनके परिजनों को हादसे की खबर दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जंगली भालू के मुंह में फटा बम, तड़प-तड़प कर मौत

भेड़ पालक ने पुलिस को दी हादसे की सूचना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भेड़ पालक ने कार को खाई में गिरे देखा और आस-पास लोगों को पड़े देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। टिक्कन पुलिस ने मौके पर आकर लोगों की मदद से घायल युवकों को सड़क पर पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हादसा देररात हुआ था, इसलिए समय रहते पता नहीं चला और युवकों की जान चली गई। शव बुरी हालत मे थे, जिन्हें एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया। SP मंडी साक्षी वर्मा भी हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचीं। हादसा मुख्य रूप से पधर उपमंडल के तहत आने वाली सब तहसील टिक्कन के लचकंडी गांव में हुआ। पुलिस ने केस दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:मुंबई में रेलवे स्टेशन पर भगदड़, पुलिस नहीं कर पाई काबू, जानें भीड़ में क्यों हुई धक्का मुक्की?

Advertisement

मरने वाले युवक एक ही गांव के रहने वाले

SP मंडी साक्षी वर्मा ने मीडिया को बताया कि मरने वाले युवकों की उम्र 20 से 30 साल के बीच है। उनकी पहचान गांव धमच्याण निवासी गंगा राम (22) पुत्र श्याम सिंह निवासी बजोर, सागर (17) पुत्र राजकुमार घमच्याण, कर्म सिंह (34) पुत्र इंद्र सिंह निवासी घमच्याण, गुलाब सिंह (27) पुत्र सुंदर सिंह, राजेश (25) बुद्धि सिंह के रूप में हुई। पांचों युवक बरोट गांव में शादी समारोह में गए थे, लेकिन लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। हादसे की खबर शादी वाले परिवार को मिली तो वहां भी मातम पसर गया। तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें:गैंगस्‍टर के इश्क में अनु बनी डॉन! कौन है ये, ज‍िसने द‍िल्‍ली के बर्गर क‍िंग में ब‍िछाया ‘मौत का जाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident NewsCar AccidentHimachal Pradesh newsmandi news
Advertisement
Advertisement