whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कर्नाटक में हैवानियत, प्राइवेट पार्ट्स पर इलेक्ट्रिक शॉक देकर किया टॉर्चर; 7 आरोपी गिरफ्तार

Karnataka Car Dealers kidnapping Video: कर्नाटक के कलबुर्गी में सेकेंड-हैंड कार डीलर रमेश मादीवाला, समीरुद्दीन और अब्दुल रहमान को गाड़ी की डिलीवरी में देरी की वजह से किडनैप कर लिया गया। अपहरणकर्ताओं ने इनके साथ हैवानियत की सारी हदें पर कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
01:16 PM May 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
कर्नाटक में हैवानियत  प्राइवेट पार्ट्स पर इलेक्ट्रिक शॉक देकर किया टॉर्चर  7 आरोपी गिरफ्तार
Karnataka Car Dealers kidnapping case

Karnataka Car Dealers kidnapping: कर्नाटक से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। कलबुर्गी जिले में तीन कार डीलरों के साथ अपहरणकर्ताओं ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। नग्न अवस्था में उनके टॉर्चर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस परेशान कर देने वाले वीडियो में कुछ लोग किडनैप किए गए तीनों लोगों के प्राइवेट पार्ट्स पर इलेक्ट्रिक शॉक देते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सेकंड-हैंड कार डीलरों का अपहरण करने और उनके साथ हैवानियत करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- ‘शादी से पहले दूल्हा भाग जाए तो हमारी क्या गलती’ CM मोहन यादव का कांग्रेस पर तंज

डिलीवरी में देरी होने की वजह ले किडनैपिंग

पुलिस के अनुसार, सेकेंड-हैंड कार डीलर रमेश मादीवाला, समीरुद्दीन और अब्दुल रहमान को एक गाड़ी डिलीवरी में देरी होने की वजह ले किडनैप कर लिया गया था। आरोपियों ने पहले तो उनके साथ अभद्रता की और उसके बाद उनको छोड़ने के लिए पैसे की मांग की।

लाठियों से भी किया हमला

इस मामले को लेकर पीड़ितों ने 5 मई को रात 9.30 बजे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि 4 मई को सेकेंड-हैंड कार के टेस्ट ड्राइव के दौरान उनका अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद एक सुनसान जगह पर ले जाकर उनके ऊपर लाठियों से हमला किया गया।

इसे भी पढ़ें- ‘स्वयंभू नेता चला रहे पार्टी… पहले मुझे धोखा दिया’, 20 दिन बाद सामने आया गुजरात कांग्रेस का लापता उम्मीदवार

मामले में 7 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि कलबुर्गी शहर में नग्न अवस्था में तीन लोगों को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में 5 मई को एक एफआईआर दर्ज की गई थी। मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें- क्या है भारत-जर्मनी वीजा समझौता? जिसका फायदा उठा देश से भागा सेक्स स्कैंडल का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

गिरोह के सदस्यों की तलाश जारी

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मोहम्मद जिया उल हुसैन, हुसैन शेख, मोहम्मद अफजल शेख, इमरान पटेल, मोहम्मद मथीन, रमेश और सागर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी एक बड़े गिरोह का हिस्सा थे। फिलहाल पुलिस बाकी गिरोह के सदस्यों की तलाश कर रही थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो