Exit Poll की क्रोनोलॉजी में अखिलेश ने BJP पर उठाए सवाल, INDIA अलायंस को दी सलाह

Akhilesh Yadav on Exit Poll: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एग्जिट पोल पर चुप्पी तोड़ दी है। एग्जिट पोल के आंकड़े देखने के बाद अखिलेश यादव ने सभी को आगाह किया है।

featuredImage
अखिलेश यादव

Advertisement

Advertisement

Akhilesh Yadav on Exit Poll: शनिवार की शाम को लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल आने के बाद विपक्षी खेमें में खलबली मच गई है। इंडिया गठबंधन लगातार जीत के दावे कर रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने पहले ही एग्जिट पोल के बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया। अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी एग्जिट पोल पर बयान दिया है।

अखिलेश ने किया आगाह

सपा सुप्रीमों ने एग्जिट पोल को सत्तापक्ष की साजिश करार दिया है। इसी के साथ उन्होंने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और प्रत्याशियों को भी आगाह किया है। उन्होंने सभी को ईवीएम की सख्त निगरानी करने और चौकन्ने रहकर मतगणना कराने का आदेश दिया है।

अखिलेश ने बताई एग्जिट पोल की क्रोनोलॉजी

अखिलेश यादव ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि एग्जिट पोल की क्रोनोलॉजी समझिए। विपक्ष ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि मीडिया बीजेपी को 300 पार दिखाएगी, जिससे घपला करने की गुंजाइश बन सके। ये एग्जिट पोल एक महीने पहले ही तैयार हो चुका था। बस चैनलों ने चलाया अब है।

शेयर मार्किट में मुनाफा कमाना चाहती है बीजेपी

अखिलेश यादव का कहना है कि एग्जिट पोल को आधार बनाकर बीजेपी जाते-जाते सोमवार को खुलनेवाले शेयर बाजार से मुनाफा कमाना चाहती है। बीजेपी वालों के मुरझाए चेहरे सारी सच्चाई बयान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार विपक्ष पूरी तरह से सजग है और जनाक्रोश भी चरम पर है। इसलिए घपले की कोई उम्मीद नहीं है।

चौकन्ने रहें- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता. पदाधिकारी और प्रत्याशी ईवीएम की निगरानी में एक प्रतिशत भी चूक न करें। इंडिया गठबंधन जीत रहा है। इसलिए चौकन्ने रहकर मतगणना कराएं और जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही विजय का उत्सव मनाएं।

Open in App
Tags :