होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अमेठी हत्याकांड: CM योगी से मिले मृतक के पिता, बोले-पैसे लेकर UP पुलिस ने दर्ज की FIR

Amethi Murder Case Father Meets CM Yogi: अमेठी हत्याकांड में पूरे परिवार को खोने वाले पिता ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। इस मुलाकात पर सियासी बयानबाजी भी तेज होने लगी है। वहीं मृतका के भाई ने यूपी पुलिस की लापरवाही पर सवाल उठाए हैं।
02:44 PM Oct 05, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Amethi Murder Case latest Update: आज से ठीक 2 दिन पहले अमेठी हत्याकांड से पूरा यूपी दहल गया था। घर में घुस पर पूरे परिवार को गोलियों से भून डाला गया। इस हत्याकांड ने पूरे सूबे में सनसनी फैला दी। हालांकि वक्त के साथ अमेठी हत्याकांड की परतें खुलने लगीं और मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया। हत्या की वजह चाहे जो भी हो, मगर सच यही है कि एक पूरा परिवार काल के गाल में समा गया। ऐसे में बेटे को खोने वाले बूढ़े पिता ने सीधा सीएम का दरवाजा खटखटाया, तो इसे लेकर सियासी गलियारों में भी हलचल मच गई।

Advertisement

पिता ने CM योगी से क्या कहा?

खबरों की मानें तो अमेठी हत्याकांड में अपने बेटे, बहू और 2 पोतियों को खोने वाले बुजुर्ग पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। सीएम के सामने पहुंचते ही उनका दर्द छलक पड़ा। उन्होंने सीएम से न्याय की गुहार लगाते हुए सच कह डाला। सीएम योगी से मुलाकात के दौरान पिता ने कहा कि हमनें मेहनत मजदूरी करके अपने बेटे को पढ़ाया था। वो गौरीगंज अमेठी में शिक्षक की नौकरी करता था। उस बदमाश ने मेरी बहू के साथ छेड़खानी की थी। जब हम इसकी रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचे, तो पुलिस ने शिकायत लिखने से मना कर दिया था। हमने पुलिस को पैसे दिए, जिसके बाद उन्होंने FIR दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें- अमेठी हत्याकांड के आरोपी का एनकाउंटर, भागने की कोशिश कर रहा था, यूपी पुलिस ने गोली मारी

Advertisement

पुलिस ने पैसे लेकर लिखी FIR- पीड़ित पिता

पीड़ित पिता ने बताया कि शिकायत लिखने के बाद पुलिस ने आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार किया, लेकिन 1 महीने बाद उसे रिहा कर दिया गया था। उसने पूरे परिवार की हत्या कर दी। घर में अब कोई कमाने खिलाने वाला नहीं है। वहीं सीएम योगी ने भी हर संभव मदद का भरोसा जताया है। हालांकि इस मुलाकात को लेकर सत्ता के गलियारों में भी हलचल तेज होने लगी है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने दी प्रतिक्रिया

सूबे के कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस मुलाकात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिता को मुख्यमंत्री से मिलवाने की इतनी भी क्या जल्दी थी? सभी मृतकों का अंतिम संस्कार हो रहा है और विधायक जी मृतक के पिता को लेकर सीएम से मिलवाने चले गए। मुख्यमंत्री से बाद में भी मिलवाया जा सकता था। इतनी बड़ी संवेदनहीनता कि एक तरफ परिवार के 4 लोगों की चिताएं जल रही हैं और दूसरी तरफ विधायक को मुख्यमंत्री से मिलवाने की चिंता है।

मृतका के भाई ने पुलिस को घेरा

मृतका पूनम के भाई ने भी इस हत्याकांड पर बयान देते हुए यूपी पुलिस को सवालों के कठघरे में खड़ा किया है। पूनम के भाई का कहना है कि रायबरेली और अमेठी पुलिस ने लापरवाही की है। पूनम का परिवार थाने के चक्कर लगाता रहा, लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। आखिर में उसने पूरे परिवार को ही मौत की नींद सुला दिया।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों शैतान बना चंदन वर्मा? कौन था 5वां श‍िकार? Whatsapp स्‍टेटस लगाकर दी थी खुली चेतावनी

Open in App
Advertisement
Tags :
Amethi murder caseUttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement