चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हरियाणा के एक घर में रुका था अमृतपाल सिंह, महिला आरोपी गिरफ्तार

05:52 PM Mar 23, 2023 IST | Gyanendra Sharma
Amritpal Singh
Advertisement

नई दिल्ली: हरियाणा पुलिस ने फरार चल रहे खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह को कथित तौर पर शरण देने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। बलजीत कौर के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में अपने घर पर वारिस पंजाब डी प्रमुख और उनके सहयोगियों को आश्रय दिया। पुलिस सूत्रों की मानें तो वह पंजाब से भाग गया है। पुलिस को उसके उत्तराखंड में होने का शक है। पंजाब से भागकर वह हरियाणा गया था। वह कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद में 19 और 20 मार्च को रुका था।

Advertisement

और पढ़िए – खालिस्तानी नेता अमृतपाल के उत्तराखंड में एंट्री की आशंका! DGP ने तीनों जिलों में जारी किया अलर्ट

महिला से पुलिस कर रही ही है पूछताछ

जिस महिला के घर में अमृतपाल रुका था उस महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है। अमृतपाल सिंह तब से फरार है जब से पंजाब पुलिस ने वारिस पंजाब दे प्रमुख और उसके साथियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाया था। तलाशी गुरुवार को छठे दिन में प्रवेश कर गई। लेकिन पुलिस अभी तक उसे पकड़ नहीं पाई है।

हरियाणा में एक महिला की गिरफ्तारी ने संकेत दिया कि अमृतपाल सिंह के पंजाब से भाग जाने की संभावना है। पुलिस ने बताया कि महिला को शाहाबाद इलाके से पकड़ा गया है। कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक सुरिंदर सिंह भोरिया ने समाचार एजेंसी के हवाले से कहा, “हमने महिला बलजीत कौर को पकड़ लिया है, जिसने रविवार को शाहाबाद में अपने घर पर अमृतपाल और उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह को शरण दी थी। महिला को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया है।”

और पढ़िए – Punjab: अमृतपाल के चाचा और अन्य आरोपियों को क्यों भेजा गया असम जेल? खुफिया एजेंसियों ने किया बड़ा खुलासा

अमृतपाल सिंह का गनर गिरफ्तार

इससे पहले आज, पंजाब पुलिस ने तेजिंदर सिंह गिल को गिरफ्तार किया जो कथित तौर पर अमृतपाल सिंह के निजी सुरक्षा सेटअप का हिस्सा था। वहीं पंजाब के पड़ोसी राज्यों के अलावा उत्तराखंड में भी अमृतपाल के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुरुघरों की भी जांच की जा रही है। अमृतपाल के साथी तजिंदर सिंह उर्फ गोरखा बाबा को लुधियाना में गिरफ्तार किया गया है। वह अमृतपाल का गनर है।

Advertisement

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
Amritpal Singhharyana woman amrtipal singhwoman arrested Amritpal Singhwoman sheltered Amritpal Singh
Advertisement
Advertisement