चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant Ambani ने Radhika Merchant को बताया सपनों की रानी, हर मुश्किल वक्त में रहीं उनके साथ

Anant Ambani: हाल ही में अनंत अंबानी ने एक इंटरव्यू में राधिका मर्चेंट से शादी करने की ऐसी वजह बताई की सुनने और पढ़ने वालों के दिल में उनके प्रति प्यार और भी बढ़ गया। दोनों को जानवरों से प्यार है, यही नहीं मुश्किल वक्त में उनकी होने वाली पत्नी ने उका बहुत साथ भी दिया।
07:16 AM Mar 01, 2024 IST | Hema Sharma
इमेज क्रेडिट: न्यूज 24
Advertisement

Anant Ambani: इंडिया के फेमस बिजनेसमैन मुकेश-नीता अंबानी (Mukesh Ambani-Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ होने वाली है। अनंत ने राधिका और राधिका का आज का प्यार नहीं है बल्कि वो बीते कई सालों से एक दूसरे को पसंद करते हैं। हाल ही में आज तक को दिए एक इंटरव्यू में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे ने होने वाली पत्नी राधिका को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सभी को उनके प्यार पर गर्व हुआ। इस कपल का  प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च 2024 से 3 मार्च 2024 यानी (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding Function) आज से शुरू होने वाला है। इस फंक्शन में देश-विदेश के कई फेमस लोगों ने शिरकत की है। प्री-वेडिंग फंक्शन की सारी तैयारी गुजरात के जामनगर में हो रही हैं। पूरा शहर दुल्हन की तरह सजा है।

Advertisement

राधिका को क्यों बताया लकी

अनंत अंबानी और राधिका अंबानी की शादी को लेकर देश ही नहीं विदेश में भी बज बना हुआ है। हालांकि अभी शादी को टाइम है लेकिन इससे पहले इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं जिसमें तमाम जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर रही हैं। हाल ही में अनंत अंबानी ने आज तक की टीम को इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे राधिका को लेकर भी सवाल पूछे गए। जब अनंत से पूछा कि वो राधिका से उनकी शादी हो रही है, ऐसे में वो किसे लकी मानते हैं। इस पर अनंत ने दिल छू लेने वाला रिप्लाई किया और बोले कि निसंदेह वो लकी हैं।

सपनों की रानी हैं राधिका

अनंत ने राधिका के बारे में खूब बातें की और उन्हें अपने लिए लकी बताते हुए कहा कि वो कभी शादी ही नहीं करना चाहते थे। वो चाहते थे की सारी उम्र जानवरों की सेवा करें। लेकिन जब उन्हें राधिका मिली तो उन्हें लगा की सपनों की रानी मिल गई, क्योंकि वो बिल्कुल उन्हीं की तरह है। दरअसल राधिका भी एनिमल लवर हैं जो उन्हें बहुत प्यार करती हैं और वो दयालु भी हैं।

Advertisement

मुश्किल वक्त में दिया साथ

अनंत अंबानी को कुछ हेल्थ ईशू हैं, ऐसे में उन्होंने राधिका को अपने लिए एक मजबूत ताकत बताया जो हर मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़ा था। अनंत ने कहा कि जब वो बीमार हो गए थे, और परेशान थे, तो राधिका ने उनका साथ दिया और उन्हें उस कठिन वक्त में उनका साथ दिया।

पेरेंट्स को बताया प्रेरणा

अनंत ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब वो अपनी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से लड़ रहे थे तो उस वक्त उनके पेरेंट्स ने उनका बहुत साथ दिया और कभी ये महसूस नहीं होने दिया कि वो बीमार हैं। जहां राधिका ने एक मजबूत पिलर की तरह उनका साथ दिया वहीं उनके पेरेंट्स भी उनकी प्रेरणा बने।

यह भी पढ़ें: Radhika Merchant कैसे बनीं Ambani परिवार का हिस्सा?

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniMukesh AmbaniNita AmbaniRadhika Merchant
Advertisement
Advertisement