खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत-राधिका की शादी में बिन बुलाए पहुंचे यूट्यूबर-बिजनेसमैन, पुलिस के चढ़े हत्थे

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : दुनियाभर के वीवीआईपी लोगों ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शिरकत की और दोनों को आशीर्वाद दिया। इस दौरान दो लोग बिन बुलाए मेहमान बनकर चले आए थे, जिन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ा।
11:59 PM Jul 13, 2024 IST | Deepak Pandey
Anant Ambani Radhika Merchant wedding
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूजे के हो गए। मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में उनकी शादी हुई, जिसमें देश-विदेश के बड़े उद्योगपति, नेता और सेलेब्रिटी पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शनिवार को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह में शिरकत की और कपल को आशीर्वाद दिया। इस दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने उनका स्वागत किया। अंबानी के प्रोग्राम में बिन बुलाए मेहमान भी पहुंच गए, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Advertisement

बिना निमंत्रण कार्ड पहुंचे थे दो लोग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी समारोह में एक बिजनेसमैन और यूट्यूबर पहुंच गए। उन्हें शादी का निमंत्रण कार्ड नहीं मिला था। दोनों ने अवैध रूप से शादी समारोह में एंट्री की। इस पर पुलिस ने दोनों को पकड़ा लिया। पुलिस एफआईआर दर्ज कर दोनों को थाने लेकर चली गई। अब पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : Anant-Radhika की शादी का इनसाइड वीडियो, वरमाला के बाद एक-दूसरे में खोया कपल

Advertisement

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में वीवीआईपी और वीआईपी की ही एंट्री थी या फिर जिन्हें शादी का निमंत्रण मिला था। इस दौरान पुलिस ने लुकमान मोहम्मद शफी शेख और यूट्यूबर वेंकटेश नरसैया अलूरी को पकड़ा। दोनों को अलग-अलग मामलों में हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें : Aamir से Sonakshi तक, Anant-Radhika की शादी में नहीं दिखीं बॉलीवुड की ये हस्तियां

जानें क्या बोली पुलिस?

इसे लेकर पुलिस के अधिकारी का कहना है कि हिरासत में लिए गए आरोपियों ने कहा कि वे शादी देखने के लिए आए थे। आंध्र प्रदेश के रहने वाले यूट्यूबर अलूरी का कहना है कि वह शादी को रिकॉर्ड करके अपने यूट्यूब में दिखाना चाहता था। सुरक्षा गार्डों ने उसे शादी स्थल के अंदर घूमते हुए देखा। इस पर उन्होंने निमंत्रण कार्ड के बारे में पूछा तो वह टालमटोल करने लगा। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement