खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

VIDEO: आंध्र प्रदेश में गत्तों में रखकर ले जा रहे थे कैश, एक्सीडेंट के बाद सड़क पर बिखरे 7 करोड़

East Godavari cash: पूर्वी गोदावरी में सड़क दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरे 7 करोड़ रुपये को पुलिस और चुनाव अधिकारियों ने जब्त कर लिया है। पूर्वी गोदावरी में विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम जा रही टाटा एस एक ट्रक से टकरा गई. हादसे के बाद सड़क पर नोटों का अंबार लग गया।
02:05 PM May 11, 2024 IST | Amit Kumar
Cash Found in Andhra pradesh
Advertisement

7 Crore Cash Found in Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में पुलिस ने भारी मात्रा में कैश जब्त किया है. पूर्वी गोदावरी जिले में एक हादसे के दौरान कैश से भरे बक्से रोड पर बिखर गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

गत्ते के बक्से में भरे थे नोट

पुलिस के अनुसार, नल्लजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में लॉरी की चपेट में आने से एक वाहन पलट गया था। उस वाहन में नकदी से भरे 7 गत्ते के बक्से ले जाए जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि गाड़ी विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम की ओर जा रही थी.

चुनाव अधिकारियों की उड़ी नींद

पलटे हुए वाहन के चालक को चोटें आईं और उसे इलाज के लिए गोपालपुरम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि ये बक्से यूरिया की बोरियों के बीच छिपाकर रखे गए थे। सड़क हादसे में मिले सात करोड़ रुपये ने पुलिस और चुनाव अधिकारियों की नींद उड़ा दी है। जिस गाड़ी से पैसे बरामद हुए हैं वो टाटा ऐस बताई जा रही है।

Advertisement

चुनाव से पहले पैसों का आंबार

बता दें कि 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में कैश मिलने की यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले गुरुवार को राज्य के एनटीआर जिले में एक चेकपोस्ट पर एक ट्रक से 8 करोड़ रुपये का कैश बरामद किया गया था। इस पैसे को पाइप से लदे ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा था। आंध्र प्रदेश की सभी 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान वोट डाले जाएंगे।

Advertisement
Tags :
AccidentLoksabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement