होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anant Ambani की साली Anjali Merchant Majithia कौन? बहन Radhika Merchant के कितनी करीब?

Anjali Merchant Majithia: राधिका मर्चेंट की बहन ने लोगों का ध्यान खींचा है। इंटरनेट पर चर्चा है कि कौन हैं अनंत अंबानी की होने वाली साली, जो इंटरनेट पर चर्चा का विष बनी हुई हैं। आइए आपको बताते हैं अंजलि मर्चेंट मजीठिया के बारे में...
01:20 PM Mar 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Anjali Merchant Majithia, IMAGE CREDIT- NEWS24
Advertisement

Anjali Merchant Majithia: इन दिनों अंबानी फैमिली और मर्चेंट परिवार खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग चर्चा का विषय बनी हुई है। हर तरफ बस इसी इवेंट के बारे में बातें हो रही हैं। इस बीच राधिका मर्चेंट की बहन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जी हां, इंटरनेट पर चर्चा है कि कौन हैं अनंत अंबानी की होने वाली साली और राधिका मर्चेंट की बहन अंजलि मर्चेंट मजीठिया? आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

कौन हैं अंजलि मर्चेंट मजीठिया?

अंजलि मर्चेंट मजीठिया वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बड़ी बेटी हैं। अंजलि मर्चेंट दिखने के राधिका की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं। मुंबई से अपनी शुरुआती पढ़ाई करने के बाद अंजलि ने लंदन से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की।

Advertisement

ड्राईफिक्स कंपनी की को-फाउंडर

अंजलि मर्चेंट मजीठिया ना सिर्फ एनकोर फार्मास्युटिकल की निदेशक हैं बल्कि वो अपना भी बिजनेस करती हैं। इसके अलावा अंजलि मर्चेंट ड्राईफिक्स कंपनी की को-फाउंडर भी हैं। इसके अलावा अंजलि हेयर स्टाइलिंग से जुड़ा काम भी करती हैं। बता दें कि अंजलि मर्चेंट ने साल 2020 में 'वटली' के फाउंडर अमन मजीठिया संग सात फेरे लिए थे।

दोनों बहनों का प्यार

वहीं, अगर दोनों बहनों के प्यार की बात करें तो राधिका और अंजलि मर्चेंट दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। दोनों की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। फैंस भी दोनों बहनों के प्यार पर खूब प्यार लुटाते हैं। अंजलि और राधिका एक-दूसरे के साथ खूब टाइम भी बिताती हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि दोनों बहनों में कितना प्यार हैं। दोनों एक दूसरे के करीब ही रहती हैं। इन दिनों अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग चर्चा में है और इसी बीच अंजलि की भी चर्चा हुई।

प्री-वेडिंग का आज तीसरा दिन

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग का आज तीसरा दिन है। बीते दो दिनों से अंबानी फैमिली के ग्रैंड इवेंट की हर जगह चर्चा हो रही है। अब लोगों को इस प्री-वेडिंग से तीसरे दिन की फोटोज आने का इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि तीसरे दिन क्या खास होने वाला है?

यह भी पढ़ें- Mukesh Ambani की बाहों में नाचीं Nita Ambani, बेटे अनंत और बहू राधिका के लिए कपल में फिर ‘प्यार हुआ’

Open in App
Advertisement
Tags :
Anant AmbaniAnant Ambani Radhika Merchants Pre WeddingAnjali Merchant MajithiaRadhika Merchant
Advertisement
Advertisement