खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anuradha Paudwal ने थामा BJP का हाथ, Lok Sabha Election 2024 में बनेंगी पार्टी की उम्मीदवार?

Anuradha Paudwal: फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती अनुराधा पौडवाल ने भी राजनीति में दस्तक दे दी है। लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान होने से पहले अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस करके खुद अनुराधा ने इस बात की जानकारी दी है।
02:12 PM Mar 16, 2024 IST | News24 हिंदी
anuradha paudwal bjp
Advertisement

Anuradha Paudwal: चुनाव आयोग कुछ ही देर में लोकसभा चुनाव 2024 का ऐलान करने वाला है। चुनावी तारीखों की घोषणा से पहले देश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इसी बीच मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। आज 16 मार्च की सुबह अनुराधा पौडवाल राजधानी दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय पहुंची। जहां बीजेपी ने प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित करके उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisement

अनुराधा पौडवाल ने दिया बयान

बीजेपी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान अनुराधा पौडवाल ने कहा कि- मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आज मैं एक ऐसी पार्टी में शामिल होने जा रही हूं, जिसका सनातन धर्म से गहरा रिश्ता है। मैंने खुद 35 साल से फिल्म इंडस्ट्री में गाने के बाद भक्ति गाने ही गाए हैं। रामलला की स्थापना के दौरान मुझे वहां 5 मिनट गाने का मौका मिला। जो कि मेरी जिंदगी का सपना था और यह मेरा सौभाग्य है कि मैं भाजपा ज्वॉइन कर रही हूं।

Advertisement

कौन हैं अनुराधा पौडवाल?

सुरों की मलिका अनुराधा पौडवाल ने कई हिन्दी गानों में अपनी आवाज दी है। अनुराधा पौडवाल का जन्म 27 अक्टूबर 1954 को मुंबई में हुआ था। 1973 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुराधा ने हिन्दी, मराठी सहित कई फिल्मों में सुरों का जादू बिखेरा है। इसके अलावा अनुराधा पौडवाल के भक्ती गीत और भजन आज भी लोगों के फेवरेट हैं। आखिरी बार उन्हें 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गाते हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने 'रघुपति राघव राजा राम' गाकर समा बांध दिया था।

चुनावी मैदान में उतरेंगी अनुराधा?

अनुराधा पौडवाल के भाजपा में शामिल होने की खबर सुनकर उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं। ऐसे में कई लोग जानना चाहते हैं कि क्या अनुराधा बीजेपी के टिकट से लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगी? बता दें कि बीजेपी या अनुराधा ने इसपर कोई बयान नहीं दिया है। अनुराधा लोकसभा चुनावों में उतरेंगी और किस सीट से चुनाव लड़ेंगी? इस पर सस्पेंस बना हुआ है। खबरों की मानें तो उन्होंने सिर्फ बीजेपी ज्वॉइन की है। मगर वो आम चुनावों में हिस्सा नहीं लेंगी। हालांकि आगामी चुनावों में अनुराधा बीजेपी की स्टार प्रचारक के रूप में नजर आ सकती हैं।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement