चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हेमंत सोरेन की पत्नी ने सुनीता केजरीवाल से की बात, कहा-पूरा झारखंड दिल्ली CM के साथ

Arvind Kejriwal Arrested Update : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर इंडिया गठबंधन ने विरोध जताया है। इसे लेकर वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। इस बीच झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन ने सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से बात कर साहस देने का प्रयास किया।
08:24 PM Mar 23, 2024 IST | Deepak Pandey
हेमंत सोरेन की पत्नी ने सुनीता केजरीवाल से की बात।
Advertisement

Arvind Kejriwal Arrested Update : दिल्ली शराब घोटाले के जुड़े मनी लॉन्डिंग के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबत बढ़ गई है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां जज ने उन्हें 28 मार्च तक के लिए ईडी की रिमांड में भेज दिया। इसे लेकर झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन ने सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से बात की।

Advertisement

क्या बोलीं कल्पना सोरेन 

कल्पना मुर्मू सोरेन ने पति हेमंत सोरेन के एक्स पर पोस्ट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से अभी बात कर उन्हें साहस देने का प्रयास किया। मैं एक साथी के रूप में उनकी परेशानियों को समझ सकती हूं। निर्वाचित मुख्यमंत्रियों की गैरकानूनी ढंग से गिरफ्तारी और वह भी तब जब देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, एक लोकतांत्रिक देश के लिए यह सामान्य घटना नहीं है। संकट की इस घड़ी में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में पूरा झारखंड केजरीवाल के साथ खड़ा है। इंडिया झुकेगा नहीं।

Advertisement

AAP को लगा झटका

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी की रिमांड में हैं। ऐसे में दिल्ली में सरकार और पार्टी के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है। दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना करने के बाद ईडी की टीम गुरुवार की शाम को सीएम हाउस पहुंची थी।

HC पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल 

ईडी के अधिकारियों ने पहले सीएम अरविंद केजरीवाल के घर की तलाशी ली और फिर लंबी पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने जमानत की गुहार लगाते हुए ट्रायल कोर्ट द्वारा पारित रिमांड के आदेश को चुनौती दी है।

Advertisement
Tags :
Arvind Kejriwalhemant sorenkalpana sorenSunita Kejriwal
Advertisement
Advertisement