होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पहले आर्मी और अब पैरामिलिट्री फोर्स... ओवैसी बोले- सत्ता में आई BJP तो लागू कर देगी 4 साल वाली योजना

Asaduddin Owaisi on Agniveer: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि अगर बीजेपी फिर सत्ता में आई तो पैरामिलिट्री फोर्स में भी अग्निवीर योजना लागू कर देगी। हैदराबाद से चुनाव लड़ रहे ओवैसी का यहां बीजेपी की नेता माधवी लता ले मुकाबला है।
10:20 AM May 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
Asaduddin Owaisi loksabha election 2024
Advertisement

Asaduddin Owaisi big claim: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज तेलंगाना की 17 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपना वोट डालने के बाद लोगों से चुनावों को गंभीरता से लेने की अपील की। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

Advertisement

News 24 ले बात करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि मोदी सरकार अगर फिर सत्ता में आई तो पैरामिलिट्री फोर्स की सभी नौकरी को भी अग्निवीर की तरह 4 साल की कर देगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आर्मी में अग्निवीर योजना को लागू किया है। अगर मोदी सरकार फिर से वापस आई तो BSF, CRPF, SSB, RPF में भी ऐसी ही योजना लागू कर देगी।

ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला

ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को संदेश देते हुए कहा कि बीजेपी की विचारधारा से लोग सहमत नहीं हैं। पीएम मोदी ने 400 पार का नारा दिया, भारत के दलित और संविधान को प्यार करने वाले समझ गए कि 400 पार का मतलब है संविधान खत्म हो जाएगा।

Advertisement

ओवैसी का माधवी लता से मुकाबला

असदुद्दीन ओवैसी 2004 से हैदराबाद से चुनाव जीत रहे हैं। ओवैसी का इस बार सीधा मुकाबला बीजेपी की नेता माधवी लता से है। चौथे चरण के लिए नौ राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 96 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसमें से 25 आंध्र प्रदेश, 17 तेलंगाना, 13 उत्तर प्रदेश, 11 महाराष्ट्र, 8-8 मध्य प्रदेश और पश्चिम बंगाल, 5 बिहार, 4-4 झारखंड और ओडिशा और 1 जम्मू-कश्मीर की हैं।

यह भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में फिर बदलेगा मौसम, चारधाम यात्रा को लेकर भी अलर्ट, जानें कैसा रहेगा देशभर का वेदर?

चौथे चरण में इन नेताओं की परीक्षा

चौथे चरण में कई बड़े नेताओं की किस्मत का भी फैसला हो जाएगा। इसमें AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी , समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी, टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा, बीजेपी नेता गिरिराज सिंह और माधवी लता, जेडीयू के ललन सिंह, टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा और यूसुफ पठान जैसे नेता शामिल हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Asaduddin OwaisLoksabha Election 2024
Advertisement
Advertisement