खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPS शिलादित्य चेतिया कौन? जिन्होंने पत्नी की मौत के सदमे में दे दी जान

Who Was Shiladitya Chetia : असम से एक बड़ी खबर सामने आई है। पत्नी की मौत के सदमे में एक आईपीएस ऑफिसर ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में राज्य के डीजीपी ने शोक व्यक्त किया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:25 PM Jun 18, 2024 IST | Deepak Pandey
असम के आईपीएस अधिकारी ने की आत्महत्या।
Advertisement

IPS Officer Suicide : असम में एक आईपीएस अधिकारी ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। उन्होंने यह आत्मघाती कदम पत्नी की मौत के बाद उठाया। असम के डीजीपी जीपी सिंह ने इस मामले की जानकारी दी। आईपीएस अधिकारी शिलादित्य चेतिया राज्य सरकार में गृह और राजनीतिक विभाग के सचिव थे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आइए जानते हैं कि कौन थे शिलादित्य चेतिया?

Advertisement

कौन थे आईपीएस शिलादित्य चेतिया?

शिलादित्य चेतिया 2009 बैच के भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी थे। वर्तमान में वे असम के गृह और राजनीतिक विभाग में बतौर सचिव नियुक्त थे। इससे पहले उन्होंने राज्य के तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों में पुलिस अधीक्षक (SP) के रूप में अपनी सेवा दी थी। वे पिछले चार महीनों से अवकाश पर थे।

यह भी पढ़ें : बेंजामिन बासुमतारी कौन? जो 500 के नोटों की गड्डियों पर सोते मिले, वायरल हुई तस्वीर

Advertisement

पत्नी की कैंसर से हुई थी मौत

असम के डीजीपी जीपी सिंह के अनुसार, शिलादित्य चेतिया की पत्नी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं, जिससे उनकी आज मौत हो गई। पत्नी की मौत के कुछ देर बाद ही शिलादित्य चेतिया ने भी अपनी जान दे दी। पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आईपीएस अधिकारी की मौत से पूरा असम पुलिस परिवार गहरे शोक में है।

यह भी पढ़ें : हिमंत बिस्वा सरमा के सामने रोने लगी महिला, सीएम बोले- लैंड माफिया को नहीं छोड़ेंगे, देखें Video

पत्नी की बीमारी से परेशान थे IPS अधिकारी

बताया जा रहा है कि शिलादित्य चेतिया अपनी पत्नी की बीमारी को लेकर काफी परेशान थे। स्थानीय पुलिस ने आईपीएस अधिकारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस उनकी मौत के पीछे की वजह का पता लगा रही है।

Advertisement
Tags :
assam latest newsAssam News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement