भाजपा विधायक का धमकी भरा ऑडियो वायरल? वाटर ऑपरेटर को धमकाने का आरोप

वायरल क्लिप में विधायक संकल्प कथित तौर पर वाटर स्पोर्ट्स ऑपरेटर को बैना बीच पर अपना कारोबार जारी रखने के लिए 1 लाख रुपये मांगते हुए सुनाई दे रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Goa Politics : गोवा में भाजपा के विधायक का कथित ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि धमकी भरा ऑडियो क्लिप मोरमुगाओ से भाजपा विधायक संकल्प अमोनकर का है। दावा है कि वायरल क्लिप में विधायक संकल्प कथित तौर पर वाटर स्पोर्ट्स ऑपरेटर को बैना बीच पर अपना कारोबार जारी रखने के लिए 1 लाख रुपये मांगते हुए सुनाई दे रहे हैं। News24 ने जब वायरल ऑडियो क्लिप को लेकर विधायक संकल्प अमोनकर से सवाल किया तो कोई भी जवाब नही दिया।

पहले भी लग चुका है आरोप

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद विपक्ष ने विधायक संकल्प के साथ मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को निशाने पर लिया है। आरोप है कि विधायक द्वारा धमकी देकर घुस लेने की घटना नियमित है। राज्य में भाजपा की सरकार है सरकार में उच्च पदों पर बैठे हुए लोगों के करीबी होने की वजह से उनपर कोई कार्यवाई नही की जाती है। गौरतलब है कि एक महीने पहले आम आदमी पार्टी ने भी संकल्प पर जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए उनपर कार्रवाई करने की मांग की थी, आप के प्रदेश अध्यक्ष अमित पालेकर ने मोरमुगाओ बंदरगाह प्राधिकरण में जबरन वसूली का आरोप लगाया था।

कांग्रेस से जीतकर थामा था भाजपा का दामन

संकल्प अमोनकर गोवा की मोरमुगाओ विधानसभा सीट से विधायक है। उन्होंने साल 2022 का विधानसभा चुनाव तो कांग्रेस पार्टी से लड़ा था, लेकिन बाद में भारतीय जनता पार्टी का दामन था लिया। संकल्प ने मोरमुगाओ विधानसभा सीट पर भाजपा के तीन बार के विधायक मिलिंद नाइक को 1941 वोटों से हराया था। संकल्प अमोनकर को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का बेहद करीबी माना जाता है।

Open in App
Tags :