होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

किसी ने 11 साल पहले घर छोड़ा, कोई होली के बाद गांव नहीं लौटा… बाबा सिद्दीकी के शूटर्स के परिवार ने किए बड़े खुलासे

Baba Siddique Shooters Family Reaction: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद मुंबई में तहलका मच गया है। वहीं बाबा सिद्दीकी को मारने वाले 2 शूटरों के परिवार ने मीडिया से बातचीत की है। शूटर्स का लंबे समय से अपने परिवार से कोई ताल्लुक नहीं था।
02:42 PM Oct 13, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Baba Siddique Shooters Family Reaction: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद मायानगरी में मातम का माहौल है। उनकी हत्या की खबर सुनकर हर कोई सदमे में है। दशहरे की शाम 3 शूटर्स ने बाबा सिद्दीकी पर एक के बाद एक गोलियां दागी और मौके से फरार हो गए। मुंबई पुलिस ने 2 शूटरों को ढूंढ निकाला, वहीं तीसरा शूटर अभी भी लापता है। मुंबई पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। इसी बीच पकड़े गए 2 शूटरों के परिवार के बयान सामने आए हैं।

Advertisement

कौन हैं 3 शूटर्स?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वाले तीनों शूटर्स की पहचान हो चुकी है। पहला शूटर गुरमैल बलजीत सिंह हरियाणा का रहने वाला है, वहीं दूसरा शूटर धर्मराज कश्यप का ताल्लुक उत्तर प्रदेश से है। इसके अलावा घटना के बाद फरार तीसरा शूटर शिवकुमार उर्फ शिवा गौतम भी यूपी के कैसरगंज का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें- दशहरे की रात गोलियों से दहली मायानगरी, कब-कैसे हुई वारदात? Video में देखें पूरी कहानी

गुरमैल को 11 साल पहले घर से निकाला

हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो 11 साल से गुरमैल के परिवार का उससे कोई वास्ता नहीं है। गुरमैल के परिवार का कहना है कि हमने 11 साल पहले ही उसे छोड़ दिया था। वो जिंदा रहे या मर जाए, हमें उसकी कोई जरूरत नहीं है। हमने पिछले 4 महीने से उससे बात नहीं की है। 23 साल के गुरमैल 11 साल पहले ही घर से चला गया था। तब से वो हरियाणा में अपने गांव वापस नहीं लौटा।

Advertisement

मां ने सुनाई आपबीती

बाबा सिद्दीकी के हत्यारों में दूसरा नाम 19 साल के धर्मराज कश्यप का है। धर्मराज कश्यप की मां का कहना है कि हमें सिर्फ इतना पता है कि वो पुणे में भंगार का काम करता था। मुंबई के बारे में हमें कुछ पता नहीं है। घर में किसी को नहीं पता है कि वो मुंबई में क्या करता था? क्या कमाता-खाता था? कहां रहता था? यह कोई नहीं जानता। वो आखिरी बार होली पर घर आया था। तब से वो घर नहीं लौटा। उसका कभी फोन नहीं आता था और न ही वो घर में किसी से बात करता था। मेरी बेटी की तबीयत खराब थी, तभी उसने 3 हजार रुपये भेजे थे। हम उसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं।

यह भी पढ़ें- Mumbai में हुई अंडरवर्ल्ड की वापसी? बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्व क्राइम ब्रांच कमिश्नर ने बताया सच

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueBaba Siddique Murder
Advertisement
Advertisement