'रेप केस में दोषी मिले तो मेरे बेटे को फांसी दो'; जानें बदलापुर यौन शोषण केस के आरोपी की मां क्या बोली?

Badlapur Sexual Harassment Case Update: बदलापुर ठाणे स्कूल यौन शोषण केस के आरोपी की मां का बड़ा बयान सामने आया है। जांच करने आरोपी के घर पहुंची SIT टीम से आरोपी की मां ने अपने दिल की बात कही। साथ ही बेटे की 3 शादियों के बारे में बताया।

featuredImage
Protest Against Badlapur Case

Advertisement

Advertisement

Badlapur Thane School Sexual Harassment Case: महाराष्ट्र के बदलापुर में ठाणे स्कूल यौन शोषण मामले में आरोपी की मां का बयान सामने आया है। आरोपी की मां का कहना है कि अगर उसका बेटा रेप केस में दोषी मिले तो उसे मौत की सजा दें। जब पुलिस और SIT उसके घर छानबीन करने पहुंची तो आरोपी की मां ने कहा है कि दोषी पाए जाने पर उनके बेटे को मौत की सजा मिलनी चाहिए। लोगों में उसकी हरकत को लेकर आक्रोश है। इसलिए भीड़ ने उसके घर में घुसकर तोड़-फोड़ की। बता दें कि मामले की जांच के लिए SIT की 8 टीमें बनाई गई हैं। टीमों ने गुरुवार को स्कूल का दौरा किया और 2 महिला कर्मियों के बयान दर्ज किए, जिन्हें स्कूल ने निलंबित कर दिया था।

यह भी पढ़ें:स्कूल के पास प्लेन क्रैश; स्टूडेंट्स में मची चीख पुकार, विमान हादसे की वजह चौंकाने वाली

3 शादियां, 2 पत्नियों ने छोड़ा, तीसरी गर्भवती

जांच टीमों ने डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर को भी जब्त कर लिया, जिसके बारे में स्कूल ने कहा है कि पिछले 15 दिन से यह काम नहीं कर रहा है। वहीं आज सुबह टीमें आरोपी के घर पूछताछ करने पहुंचीं तो उसकी मां ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। बता दें कि आरोपी बदलापुर के ही खरवई गांव में परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में मां-बाप, पत्नी और छोटा भाई है। पिछले 2 साल में वह 3 बार शादी कर चुका है। 2 पत्नियां छोड़ चुकी हैं और उसकी तीसरी पत्नी 5 महीने की गर्भवती है। उसकी मां स्कूल में सफाई का काम करती है। उसका छोटा भाई स्कूल में चपरासी है। स्कूल में सफाईकर्मी के तौर पर काम करने से पहले आरोपी अपनी मां के साथ हाउसिंग सोसाइटी में सफाई कर्मी के तौर पर काम करता था।

यह भी पढ़ें:13 लड़कियों के यौन शोषण के आरोपी की मौत, पिता हादसे में मारे गए; तमिलनाड़ु में फर्जी NCC कैंप कांड

स्कूल में 2 बच्चियों का यौन शोषण किया

बता दें कि गत 20 अगस्त को महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में सफाई कर्मी ने 2 बच्चियां का यौन शोषण किया। बच्चियों की हालत देखकर मां-बाप को शक हुआ तो उन्होंने बहलाकर पूछा। बच्चियों ने आरोपी की हरकतों के बारे में बताया तो वे उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। मेडिकल कराकर रिपोर्ट पुलिस को देकर लिखित शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। पुलिस का रवैया देखकर लोग भड़क गए और उन्होंने रेलवे स्टेशन में घुसकर तोड़-फोड़ की। लोकल ट्रेन सर्विस ठप कर दी। उग्र भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गिरीश महाजन उन्हें समझाने आए, लेकिन वे नहीं माने। उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने SIT गठित की। फास्ट फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने का आदेश दिया। बदलापुर थाने की महिला पुलिस निरीक्षक, 3 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। मामले पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया और बीते दिन सुनवाई करते हुए पुलिस को कड़ी फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें:Video: प्लेन का इमरजेंसी गेट खोल 500 से ज्यादा जानें लगाई दांव पर

Open in App
Tags :