चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उम्र 74 साल, 7 बच्‍चे और फ‍िर शादी को तैयार ये सांसद

Badruddin Ajmal Controversial Statement: असम की धुबरी लोकसभा सांसद ने 74 साल की उम्र में फिर से शादी करने की बात कही है। वहीं, असम के मुख्यमंत्री सरमा ने कहा है कि अजमल के पास मौका है कि यूसीसी लागू होने से पहले दूसरी शादी कर लें। अगर इसके बाद उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की तो कानून के तहत उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जाएगी।
03:26 PM Mar 30, 2024 IST | Gaurav Pandey
AIUDF Chief Badruddin Ajmal (Picture: ANI)
Advertisement

Badruddin Ajmal News:  ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख और असम की ढुबरी लोकसभा सीट से सांसद बदरुद्दीन अजमल अपने एक बयान की वजह से विवादों में हैं। 74 साल के अजमल ने हाल ही में कहा था कि मैं आज भी शादी करने के काबिल हूं। उन्होंने खुद को 'बलवान अजमल' बताते हुए कहा था कि मेरे अंदर ताकत है और मैं फिर से शादी कर सकता हूं।

Advertisement

सरमा बोले- करनी है तो चुनाव से पहले कर लें..

वहीं, इसे लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि अगर अजमल फिर से शादी करना चाहते हैं तो आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कर लें। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले शादी हुई तो मैं उनके विवाह कार्यक्रम में शिरकत करूंगा क्योंकि तब तक यह कानून के तहत वैध होगी। लेकिन चुनाव के बाद यूनिफॉर्म सिविल कोड (यूसीसी) लागू हो जाएगा जो इसे गैरकानूनी बना देगा।

सरमा ने कहा कि यूसीसी लागू होने के बाद अगर अजमल ने शादी करने की कोशिश की तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। गिरफ्तारी की स्थिति भी बन सकती है। अभी तक अजमल की एक ही पत्नी है, लेकिन सरमा ने चेतावनी दी है कि यूसीसी के प्रभाव में आने के बाद उन्हें एक और शादी करने नहीं दी जाएगी। बता दें कि अजमल ने यह बात 28 मार्च को कही थी। उनके सात बच्चे हैं।

Advertisement

इसके अलावा बदरुद्दीन अजमल ने यह भी कहा था कि अगर मुख्यमंत्री सरमा इससे मना भी करते हैं तो भी वह मुझे शादी करने से नहीं रोक सकते। मेरी इतनी ताकत है। उधर, अजमल के इस बयान पर कांग्रेस नेता और धुबरी से कांग्रेस प्रत्याशी रकीबुल हुसैन ने उनकी निंदा की है। हुसैन ने कहा कि रमजान के पवित्र महीने में इस तरह की बात करना बदरुद्दीन अजमल जैसे शख्स को शोभा नहीं देता है।

Advertisement
Tags :
Himanta Biswa SarmaMP Badruddin Ajmalspecial-newsUniform Civil Code
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement