चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 करोड़ की सुपारी, दोस्त ने मरवाया बांग्लादेश का सांसद; लाश नहीं मिली, जांच में चौंकाने वाले खुलासे

Bangladesh MP Mnwarul Azim Anar Murder Case: बांग्लादेश के सांसद अनवरुल अजीम अनवर के मर्डर केस में सुपारी देकर हत्या करवाने का इनपुट मिला है। पश्चिम बंगाल की CID ने यह खुलासा किया है, लेकिन लाश मिलने तक कुछ भी कहने से इनकार भी किया है।
02:57 PM May 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bangladesh MP Mnwarul Azim Anar
Advertisement

Bangladesh MP Murder Contract Killing: अमेरिका में बैठकर कॉल किया, 5 करोड़ की सुपारी दी और अपना ही दोस्त मरवा दिया। जी हां, भारत के कोलकाता शहर में बांग्लादेशी सांसद अनवरुल अजीम अनवर के मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। CID की जांच में सच सामने आया है कि सांसद के एक दोस्त ने उसकी सुपारी दी थी। वह अमेरिका का नागरिक, लेकिन कोलकाता में उसका एक फ्लैट है। वहीं रंजिशन हत्या की वारदात अंजाम देने की बात सामने आई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:उफ्फ! ये गर्मी कितनी जानें लेगी? राजस्थान में हीट स्ट्रोक से 3 की मौत, 14 जिलों में हीटवेव का रेड अलर्ट

CCTV में 2 आदमी बड़े-बड़े बैगों के साथ दिखे

हालांकि अभी तक सांसद की लाश नहीं मिली है, लेकिन जिस फ्लैट में वे रुके थे, उसकी तलाशी में खूब के धब्बे मिले हैं। CCTV फुटेज में सांसद 13 मई को 2 पुरुषों और एक महिला के साथ फ्लैट के अंदर जाते दिखते हैं। 2 दिन बाद दोनों पुरुष 2 बड़े-बड़े बैग लेकर बाहर जाते नजर आते हैं। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि उनकी हत्या हुई है या नहीं? लेकिन विदेश मंत्रालय का मिले इनपुट के अनुसार, उनकी हत्या हो गई है। वहीं CID को अब सुपारी देने वाले सांसद के दोस्त की भी तलाश है।

यह भी पढ़ें:स्टेज गिरा, भगदड़ मची, पैरों तले कुचले गए 9 लोग; मेक्सिको में हुए खौफनाक हादसे का वीडियो वायरल

Advertisement

इलाज कराने के लिए इंडिया आए थे सांसद

CID का दावा है कि लाश मिलने, फ्लैट में मिले खून के धब्बों की फोरेंसिक जांच और सुपारी देने वाले शख्स का पता लगने पर ही मामले की सच्चाई सामने आएगी। अनवारूल इलाज कराने के लिए इंडिया आए थे। वे 12 मई को कोलकाता पहुंचे थे। यहां सिंथी इलाके में न्यू टाउन स्थित उनके फ्लैट में दोस्त गोपाल विश्वास भी साथ रुका था। वे 13 मई की सुबह मेडिकल टेस्ट कराने के लिए निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। 2 दिन बाद गोपाल और सांसद की बेटी को उनके दिल्ली में होने का मैसेज आया।

यह भी पढ़ें:जज का कुत्ता गायब, 14 लोगों पर FIR; आरोप- पड़ोसी ने पत्नी-बेटियों से की बदतमीजी और धमकाया

केस में 3 गिरफ्तार, अब तक नहीं मिली लाश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सांसद से 2 दिन कोई कोई संपर्क नहीं हुआ और उनका फोन भी नहीं मिला तो अनहोनी की आशंका से सांसद की बेटी के कहने पर गोपाल ने 18 मई को बारानगर पुलिस स्टेशन में सांसद के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच में और विदेश मंत्रालय को मिले इनपुट के आधार पर उनकी हत्या होने की बात सामने आई। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी तक सांसद की लाश नहीं मिली है, इसलिए अभी हत्या की पुष्टि नहीं की जा सकती।

यह भी पढ़ें:खाने को पैसा नहीं, दवाइयां कहां से खरीदूं? 3 लाशें एक ऑटो में मिलीं, मां-बाप-बेटे ने सुसाइड नोट भी लिखा

Advertisement
Tags :
Friend Murder news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement