चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्यों कातिल बना बचपन का दोस्त? बांग्लादेशी सांसद को बेरहमी से मारा, चमड़ी उधेड़कर लाश के किए टुकड़े

Bangladesh MP Murder Reason Revealed: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार को उन्हीं के बचपन के दोस्त ने क्यों मौत के घाट उतार दिया? इसकी वजह सामने आ गई है। साथ ही यह खुलासा भी हो गया है कि आरोपी ने कैसे उन्हें खौफनाक मौत दी?
02:00 PM May 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bangladesh MP Mnwarul Azim Anar
Advertisement

Bangladesh MP Murder Case Reason Revealed: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार को आखिर उनके ही बचपन के दोस्त ने क्यों मौत के घाट उतारा? क्यों इतनी खौफनाक मौत दी कि रूह तक कांप जाए। दोस्त को मारकर कसाई के हाथों लाश के साथ क्रूरता कराई। कसाई ने लाश को पीट-पीटकर चमड़ी उधेड़ी और लाश के टुकड़े करके हड्डियां तोड़कर अलग-अलग की। बैग में भरकर लाश के टुकड़े ठिकाने लगा दिए।

Advertisement

वहीं इस खौफनाक क्रूरता से भरे हत्याकांड की वजह पश्चिम बंगाल की CID को मिले इनपुट में सामने आई है। हत्याकांड का मास्टरमाइंड अमेरिका में रहने वाला अख्तरुज्जान शाहीन है, जिसने अपने जिगरी दोस्त सांसद अनवारुल की हत्या गोल्ड स्मगलिंग के कारण की। दोनों के बीच सोने की तस्करी करने के बदले मिले पैसों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें:वो खूबसूरत लड़की गिरफ्तार, जिसने हत्यारों तक बांग्लादेशी सांसद को पहुंचाया; गला घोंट चमड़ी उधेड़ी, हड्डियां तोड़ीं

राज खुलने के डर से लगा दिया ठिकाने

अख्तरुज्जान गोल्ड स्मगलर है और दोस्त होने के नाते सांसद अनवारुल उसकी मदद करते थे, लेकिन बदले में पैसे मांगे गए तो दोनों दोस्तों में विवाद हो गया। सांसद उसे पर्दाफाश करने की धमकी दे रहे थे, इसलिए राज खुलने के डर से उसने सांसद दोस्त को उसे ठिकाने लगवा दिया। अख्तरुज्जान शाहीन बांग्लादेश के झेनईदह (Jhenaidah) का निवासी है, लेकिन वह अमेरिका का नागरिक है। अख्तरुज्जान का भाई झेनईदह के कोटचांदपुर नगर पालिका का मेयर है और सांसद अनार भी झेनईदह से ही MP थे। वहीं पुलिस केस के 2 हत्यारोपी पकड़ चुकी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:गला घोंटकर चमड़ी उधेड़ी, लाश के टुकड़े करके हड्डियां तोड़ीं; बांग्लादेश के सांसद को देखिए कितनी बेरहमी से मारा?

मास्टरमाइंड खुद इंडिया आया सुपारी देने

सूत्रों के अनुसार, अख्तरुज्जान शाहीन अप्रैल महीने में इंडिया आया था। यहां वह कॉन्ट्रैक्ट किलर अमानुल्लाह अमान और उसकी दोस्त सिलिस्टा रहमान को साथ लेकर कोलकाता आया। यहा तीनों ने एक फ्लैट किराये पर लिया। सियाम और जिहाद हवलदार भी उन्हें कोलकाता में मिले। पांचों ने मिलकर कॉन्ट्रैक्ट किलिंग प्लान की, 5 करोड़ में डील पक्की की। इसके बाद 10 मई को शाहीन बांग्लादेश चला गया। टारगेट पूरा करने की जिम्मेदारी अमानुल्लाह को मिली। अमानुल्लाह ने बांग्लादेश से 2 सहयोगी फैजल शाजी और मुस्ताफिज बुलाए, जिन्होंने सांसद अनार को मारने में मदद की। मास्टरमाइंड अख्तरुज्जान सांसद के गुमशुदा होने की खबरें फैलीं तो वह नेपाल के रास्ते दुबई गई और वहां से फ्लाइट लेकर अमेरिका चला गया।

यह भी पढ़ें:22 स्टूडेंट जिंदा जले, 50 ने खिड़की से कूद बचाई जान; जानें 5 साल पहले सूरत में कैसे हुआ था खौफनाक हादसा?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement