खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शराब पीते ही सांसद की रातभर बॉडी काटी, बांग्लादेशी कसाई ने शब्दों में बयां की बर्बरता की कहानी

Bangladeshi MP Anwarul Azim Anar Murder Case Latest Inside Story: बांग्लादेशी सांसद की हत्या में डरा देने वाला खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने मामले में एक कसाई को गिरफ्तार किया था। कसाई ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने शराब पीने के बाद सांसद की बॉडी काटी थी। पूरी रात सांसद का शरीर काटने में लग गई। इसके बाद हड्डियों और मांस को अलग करके फेंका गया था।
06:45 PM May 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ में अहम सुराग हाथ लगे।
Advertisement

MP Anwarul Azim Anar Murder: बांग्लादेशी सांसद की हत्या के मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सांसद अनवारुल अजीम अनार का राजारहाट स्थित एक फ्लैट में मर्डर किया गया था। हत्या के बाद शव के साथ बर्बरता कर चमड़ी उतारी गई थी। पुलिस ने मुंबई में अवैध तौर पर रह रहे एक बांग्लादेशी कसाई को गिरफ्तार किया है। 24 साल के कसाई ने पुलिस के सामने डरा देने वाला सच कबूल किया है। कसाई ने पुलिस को बताया है कि उसने शराब पीने के बाद सांसद का शव काटा था। पूरी रात उसको लग गई थी। जिसके बाद हड्डियों और मांस को अलग करके थैलों में पैक किया गया था। उसके साथ दूसरे आरोपी भी थे।

Advertisement

सांसद के कपड़े पहनकर भागा कसाई

शरीर के टुकड़े करने के बाद उसके कपड़े खून से सन गए थे। उसने सांसद के कपड़े पहने और फ्लैट से बाहर चला गया था। पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​और ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की एक संयुक्त टीम मामले की जांच कर रही है। टीम ने सांसद के 4.3 लाख रुपये हत्यारों के ले जाने की बात भी बताई है। टीम को शक है कि हत्या में शामिल आरोपी आरोपी मोहम्मद सियाम हुसैन उर्फ ​​भोला नेपाल में कहीं छिपा है। उसे पकड़ने के लिए इंटरपोल की मदद ली जा रही है। हत्या का मास्टरमाइंड अख्तरुज्जमां शाहीन अमेरिका में है। वारदात के बाद वह नेपाल के रास्ते गया है।

यह भी पढ़ें:वो गुमनाम चिट्ठी, जिसके कारण हुआ रणजीत सिंह का मर्डर! जानिए राम रहीम के फंसने की पूरी कहानी

राज्य सीआईडी ​​ने डिटेक्टिव ब्रांच (डीबी) प्रमुख मोहम्मद हारुन-या-रशीद की अगुआई वाली ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस टीम के साथ क्राइम सीन रीक्रिएट किया है। हत्या के दिन दोपहर को 3 बजे सांसद फ्लैट में आए थे। उनके साथ फैसल और शिमुल भुइयां भी थे। सेलेस्टी रहमान ऊपर के रूम में था। तीनों जूते निकालकर अंदर आए। जिहाद हाउलदार और सियाम (जिन्हें सईम के नाम से भी जाना जाता है) ने कमरे में आते ही क्लोरोफॉर्म की मदद से सांसद को बेहोश कर दिया था। बताया जाता है कि सांसद का इससे दम घुट गया और जान चली गई। इससे पहले सेलेस्टी ने टेप से कैमरे को ढक दिया था। बाद में बॉडी रसोई में लेकर गए और टुकड़े किए गए।

Advertisement

तीन जगह फेंके मोबाइल और शरीर के टुकड़े

सीसीटीवी में दिख रहा है कि आरोपी 4 बजे सांसद के जूते फ्लैट में लेकर गए थे। जिहाद ने कहा कि सांसद का मोबाइल फोन और कपड़े गबताला बाजार व भांगर में बागजोला नहर पर कृष्णामती पुल के पास सांसद के अंग फेंक दिए थे। खोपड़ी के टुकड़े शासन के तालाब में फेंके थे। सियाम सिम कार्ड लेकर नेपाल भाग गया। पता लगा है कि बिहार से गुजरने के दौरान उसने कई बार फोन खोला है। आखिरी लोकेशन मुजफ्फरपुर मिली है। पुलिस टीम को खराब मौसम के कारण बॉडी पार्ट्स ढूंढने में दिक्कत आ रही है। दो बार टीम फ्लैट में आ चुकी है।

Advertisement
Tags :
anwarul azim anarbangladeshi mp anwarul azim anar murder caseKolkata Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement