चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jammu-Kashmir: बारामूला में गोलियों की तड़तड़ाहट, मारे गए 2 आतंकी, सामने आया Video

Jammu kashmir Encounter : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से लगातार आतंकी घटनाएं हो रही हैं। बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 2 आतंकी ढेर हो गए।
04:31 PM Jun 19, 2024 IST | Deepak Pandey
बारामूला में एनकाउंटर।
Advertisement

Baramulla Encounter Update : जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली। भारतीय सेना के जवानों ने बुधवार को दो आतंकियों को मार गिराया। इस गोलीबारी में दो जवान भी घायल हो गए। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान तेज कर दिया। इस एनकाउंटर को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनाई दे रही है और सेना के जवान ऑपरेशन को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

बारामूला जिले के सोपोरे में स्थित रफियाबाद इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू पुलिस की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया। जैसे ही सुरक्षा बल के जवान संदिग्ध स्थान के पास पहुंचे, वैसे ही छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी। इस दौरान दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई और गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा।

यह भी पढ़ें : ‘कश्मीर पर अन्य देश की दखलअंदाजी बर्दाश्त नहीं…’ विदेश मंत्रालय ने चीन-पाकिस्तान को फटकारा

Advertisement

पुलिस ने आतंकियों के शव मिलने की पुष्टि की

इस दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। हालांकि, मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस के अधिकारियों ने दो आतंकियों के शव मिलने की पुष्टि की है। भारतीय सेना का सर्च अभियान अभी जारी है। पूरे इलाकों में सुरक्षा बल तैनात है। कुछ और आतंकियों के छिपे होने की खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें : बम-बंदूक ही नहीं…पाकिस्तान में बने पास्ता, मैगी और बिस्किट भी लाए थे दशहतगर्द, कठुआ में आतंकियों ने ऐसे मचाया कोहराम

बांदीपोरा में भी मारा गया था एक आतंकी

आपको बता दें कि इंडियन आर्मी ने सोमवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक आतंकी को ढेर किया था, जहां 2 आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। मारे गए आतंकी के पास से एम4 राइफल मिली थी। इससे पहले आतंकियों ने 9 जून को रियासी जिले में श्रद्धालुओं से भरी बस को अपना निशाना बनाया था, जिससे बस खाई में जा गिरी थी। आतंकियों की गोलीबारी में कई यात्रियों की मौत हो गई थी।

Advertisement
Tags :
Baramulla Encounterjammu kashmir
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement