खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP के भाजपा नेता की धर्म बदलने की धमकी, बोला- काम नहीं हुए तो 15 दिन में कबूल लूंगा इस्लाम

Bareilly BJP Leader Announced to Convert Islam: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बीजेपी के नेता ने धर्म परिवर्तन करने की धमकी दे डाली है। उनका आरोप है कि पार्टी में रहने से उन्हें कोई फायदा नहीं है।
11:02 AM Jul 23, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Bareilly BJP Leader Announced to Convert Islam: बीजेपी के एक नेता ने पार्टी से मदद ना मिलने पर इस्लाम धर्म अपनाने का ऐलान कर दिया है। बीजेपी नेता ने कैमरे के सामने धमकी देते हुए कहा कि अगर पार्टी के सांसद ने उनकी सहायता नहीं की तो वो 15 दिन के भीतर इस्लाम अपना लेंगे। बीजेपी नेता के इस बयान के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। तो आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

बरेली का है मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाले प्रदीप अग्रवाल भाजपा महानगर उपाध्यक्ष हैं। प्रदीप का कहना है कि बरेली के डीएम ने उनका हथियार रखने का लाइसेंस रद्द कर दिया है। ऐसे में जब उन्होंने बरेली सांसद संतोष गंगवार से मदद मांगी तो उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। प्रशासन ने भी उनकी सहायता नहीं की। ऐसे में परेशान होकर प्रदीप अग्रवाल ने इस्लाम धर्म अपनाने की धमकी दे डाली है।

प्रदीप अग्रवाल का ऐलान

प्रदीप अग्रवाल ने सरेआम ऐलान करते हुए कहा कि 15 दिन के अंदर वो धर्म परिवर्तन कर लेंगे। प्रदीप का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में रहकर भी उन्हें सांसद से कोई मदद नहीं मिली। इसलिए वो जल्द ही हमेशा के लिए इस्लाम धर्म अपना लेंगे। प्रदीप अग्रवाल ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि पार्टी के सांसद और विधायकों ने मेरा कोई मामला संज्ञान में नहीं लिया। इस घटना से मेरा मन बहुत निराश है। मेरे दुखी मन में विचार आ रहा है कि क्यों ना हिन्दू धर्म छोड़कर मुसलमान धर्म अपना लूं।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अप्रैल 2022 में बरेली के सुभाष नगर में एक सिपाही के बेटे के साथ प्रदीप का झगड़ा हो गया था। इस दौरान प्रदीप अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। इस घटना में सिपाही का बेटा हिमेश बुरी तरीके से घायल हो गया था। मामले पर कार्यवाई करते हुए बरेली के डीएम रविंद्र कुमार ने प्रदीप की बंदूक का लाइसेंस कैंसिल कर दिया था।

यह भी पढ़ें- इस राज्य में नहीं होंगे अब NEET के एग्जाम? सरकार कर सकती है कोई बड़ा ऐलान

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement