खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ढ़ाई महीने पहले CEO Suchana Seth की हरकत को भांप लेता पति तो आज जिंदा होता 4 साल का बेटा

CEO Suchana Seth child murder News: मासूम बेटे के हत्या की आरोपी सूचना सेठ को कोर्ट के आदेश के बाद 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। साल 2022 में उसने अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था।
05:12 PM Jan 10, 2024 IST | Shubham Singh
4 साल के बेटे की हत्या करने वाली सूचना सेठ
Advertisement

Bengaluru CEO Suchana Seth murdered child asked for alimony from husband: अपने 4 साल के बच्चे को मौत के घाट उतारने की आरोपी सीईओ सूचना सेठ ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सूचना की यह हरकत अगर उसका पति पहले ही समझ जाता तो आज बेटा जिंदा होता। विवाद की असली वजह पति की मोटी कमाई में अपना हिस्सा नहीं मिलना हो सकती है। सूचना ने अपने पति से विवादों के बारे में बताया है जिससे यह बात साफ हो गई है कि दोनों के बीच विवाद की असली वजह क्या थी। सूचना सेठ ने बताया है कि उसका पति उससे अलग रहता है और वह हर महीने 9 लाख रुपये कमाता है और उसने उससे हर महीने दो लाख 50 हजार रुपये गुजारा भत्ता मांगा था।

Advertisement

एनडीटीवी ने अदालती डॉक्यूमेंट्स के हवाले से बताया है कि सूचना सेठ ने घरेलू दुर्व्यवहार के अपने दावे को साबित करने के लिए व्हाट्सएप संदेशों और तस्वीरों के साथ-साथ मेडिकल रिकॉर्ड की प्रतियां भी जमा की थीं। उसका पति पीआर वेंकट रमन कथित हत्या के समय इंडोनेशिया में था। पति ने घरेलू हिंसा के आरोपों से इनकार किया था।

ये भी पढ़ें-Ram Mandir: ‘किसी भी हालत में…, राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान

पुलिस ने जताई इस बात की आशंका

Advertisement

वहीं पिता को बेटे से हफ्ते में एकबार हर रविवार को मिलने का अधिकार दिया गया था। इस वजह से सूचना सेठ परेशान रहती थी। पुलिस को इस बात की आशंका है कि इसी वजह से उसने अपने बेटे की हत्या की होगी। दोनों की शादी साल 2010 के नवंबर महीने में हुई थी। बेटे का जन्म 2019 के अगस्त महीने में हुआ था। सूचना ने कोर्ट को 2021 से अपने पति से अलग रहने की बात बताई थी।

अपने बेटे को होटल में ले जाकर मारा

बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली सूचना सेठ पर अपने 4 साल के बेटे की हत्या का आरोप है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपों के मुताबिक वह अपने बेटे को घुमाने के बहाने गोवा ले गई थी जहां उसने उसकी हत्या कर दी। उसने अपने बेटे को एक होटल में ले जाकर मारा था। जब शव को ठिकाने लगाने ले जा रही थी तो इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। अदालत ने उसे 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।

ये भी पढ़ें-12th Fail: आईपीएस मनोज शर्मा ने शेयर की शादी के कुछ दिन बाद की तस्वीर, यूजर्स ने कह दी बड़ी बात

https://waterfordbanquet.com

Advertisement
Tags :
BengaluruMurderSuchana Seth
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement