खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सख्त' बॉस को भाड़े के गुंडों से प‍िटवाया, बोले- प्रेशर बनाता रहता था, बीच सड़क पिटाई का Video Viral

Bengaluru Company Boss Assault Video Viral: बेंगलुरु की कंपनी में काम करने वाले लोगों ने मिलकर अपने ही बॉस को पिटवा दिया। इसके लिए उन्होंने गुंडों को हायर किया, जिन्होंने बीच सड़क बॉस को रोक कर रॉड से उसकी पिटाई की।
11:53 AM Apr 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
शख्स को बीच सड़क रॉड से पीटते बदमाश।
Advertisement

Bengaluru Auditor Assault Video Viral: बेंगलुरु में एक बॉस की पिटाई का मामला सामने आया है। सहकर्मियों ने ही भाड़े के गुंडे हायर करके उसे पिटवा दिया। गुंडों ने उक्त बॉस को बीच सड़क घेरकर रॉड से पीटा। किसी ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हमले में घायल बॉस ने पुलिस को लिखित शिकायत दी।

Advertisement

पीड़ित बॉस ने अपने सहकर्मियों पर शक जताया है। पुलिस ने उसके सहकर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। आरोपियों ने हमला कराने की वजह भी बताई है।

 

Advertisement

सख्त रवैये और प्रेशर से परेशान होकर पिटवाया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मारपीट बेंगलुरु में कल्याण नगर के पास रिंग रोड पर की गई। पीड़ित का नाम सुरेश है और वह एक प्राइवेट फर्म डेयरी उत्पाद कंपनी में ऑडिटर है। उस पर उसी के साथ काम करने वाले उमाशंकर और विनेश ने हमला कराया है। हमला कराने के लिए उसने कंपनी के पूर्व कर्मचारी संदीप की मदद ली।

संदीप ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे पिटवाया। पुलिस पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया और बताया कि उन्होंने सुरेश को पिटवाया, क्योंकि वह काफी प्रेशर बनाता था। वह एक साल से कंपनी में कार्यरत है और ऑडिटिंग अधिकारी के रूप में सख्त रवैया अपनाता है। उसने कंपनी के सभी कर्मचारियों को परेशान किया हुआ है।

यह भी पढ़ें:Mukhtar Ansari की ‘मोस्टवांटेड’ बीवी सरेंडर करेगी? 2 शहरों की पुलिस को Afsha Ansari की तलाश, 75 हजार इनाम

पूर्व कर्मी के साथ मिलकर पीटने का प्लान बनाया

वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुरेश के आने से पहले आरोपी लापरवाही से काम कर रहे थे। कंपनी का बकाया चुकाने में देरी करते थे। सुरेश ने उनके ऊपर सख्ती बरती थी, जो उनसे बर्दाश्त नहीं हुई। सुरेश के रवैये से नाराज होकर उन्होंने अपने पूर्व सहकर्मी से मदद मांगी।

उसने दोनों को एक अन्य व्यक्ति संदीप से मिलवाया, जो इसी कंपनी में काम कर चुका है। फिर सभी ने मिलकर प्लान बनाया। सुरेश के आने-जाने के रास्ते की रेकी की और उसे बीच सड़क रोककर रॉड से पीटा। पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: बेखौफ अपराधी! शर्ट फाड़ी, मुक्के मारे, हत्या की धमकी; चैंबर में घुसकर जज पर किया जानलेवा हमला

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videobengaluru newsTrending Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement