चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Crime News: बहन ने भाई की हत्याकर शव के टुकड़ों को झील में फेंका, फिर बदल ली पहचान, 8 साल बाद नासिक में प्रेमी संग गिरफ्तार

08:15 PM Mar 19, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Crime News: कर्नाटक (Karnataka) के बंगलुरु (Bengaluru) में पुलिस ने एक आठ साल पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड (Crime News) का खुलासा किया है। कथित तौर पर एक महिला ने अपने भाई की हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़े किए और फिर तीन बैगों में पैक करके झील में फेंक दिया। हालांकि युवक का सिर अभी तक बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने आरोपी महिला का गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

वर्ष 2015 की है ये सनसनीखेज वारदात

जानकारी के मुताबिक मामला वर्ष 2015 का है। बंगलुरु पुलिस ने शनिवा को भाग्यश्री नाम की महिला और उनके लिव-इन पार्टनर शिवपुत्र को गिरफ्तार करके हत्या के रहस्य से पर्दा उठा दिया। आठ साल पहले मारे गए शख्स की पहचान विजयपुरा जिले के लिंगराजू सिद्दप्पा पुजारी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि लिंगराजू को कथित तौर पर उसकी ही बहन ने मारा था।

किराए के मकान में रहने लगे लड़की और प्रेमी

पुलिस ने बताया कि भाग्यश्री और शिवपुत्र विजयपुरा जिले में कॉलेज के दिनों से दोस्त थे। ये बात परिवार वालों को पता न चल जाए, इसलिए वे दोनों वर्ष 2015 में बेंगलुरु चले गए। यहां जिगनी इलाके के पास एक मोहल्ले में किराए के घर में साथ रहने लगे और जिगनी औद्योगिक क्षेत्र में काम करने लगे। कुछ समय बाद परिवार वालों को पता चला कि दोनों कहा रहते हैं।

भाई ने विरोध किया तो ऐसे कर दिया शांत

एक दिन भाग्यश्री का भाई लिंगराजू घर आया। जहां उसे पता चला कि शिवपुत्र और उसकी बहन के बीच अफेयर चल रहा है। लिंगाराजू ने इस पर आपत्ति जताई तो भाई-बहन के बीच विवाद हो गया। बताया गया है कि दोनों में मारपीट भी हुई थी। हाथापाई में शिवपुत्र और भाग्यश्री ने लिंगाराजू पर काबू पाने के लिए उसकी हत्या कर दी।

Advertisement

पहचान बदल कर नासिक में रह रहे थे दोनों 

हत्या के बाद दोनों ने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए। टुकड़ों को अलग-अलग बैग में पैक कर दिया। पुलिस ने दावा किया है कि लिंगाराजू के हाथों से भरा बैग एक मीट स्टॉल के पास छोड़ा था। जबकि दूसरे बैगों को पास की झील में फेंक दिया गया था। पुलिस ने कहा कि उन्हें सूचना मिली कि दोनों नई पहचान बनाकर महाराष्ट्र के नासिक में रह रहे हैं। इस पर मामले की जांच कर रही एक टीम ने मौके से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
BengaluruBengaluru MurderCrime NewsKarnataka News
Advertisement
Advertisement