होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महालक्ष्‍मी मर्डर केस में नया मोड़, ज‍िस 'अजनबी' पर था काटकर फ्रि‍ज में रखने का शक, अब उसकी म‍िली लाश

Mahalakshmi Murder Case: बेंगलुरु में एक महिला की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में भर दिया गया था। जिस शख्स को मामले में मुख्य संदिग्ध माना जा रहा था अब उसी की लाश बरामद हुई है।
10:13 PM Sep 25, 2024 IST | Gaurav Pandey
Bengaluru Mahalakshmi Murder Case
Advertisement

Bengaluru Murder Case : बेंगलुरु में एक महिला के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में भर देने की घटना ने पूरे देश को हैरान कर दिया था। लेकिन, अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस हत्याकांड के मुख्य संदिग्ध माना जा रहा शख्स ओडिशा में मृत मिला है। पुलिस का कहना है कि उसने आत्महत्या की है और उसके पास सेसुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपना अपराध स्वीकार किया है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु के डीसीपी (सेंट्रल) शेखर एच टेक्कनावर ने इस बात की पुष्टि की है मुख्य संदिग्ध मुक्तिरंजन प्रताप रे ने आत्महत्या कर ली है।

Advertisement

बता दें कि बेंगलुरु में 29 साल की महालक्ष्मी की हत्या के मामले में 31 वर्षीय रे को मुख्य संदिग्ध माना जा रहा था। महालक्ष्मी की बॉडी के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद उन्हें फ्रिज में भर दिया गया था। मुक्तिरंजन प्रताप रे बुधवार को ओडिशा के भद्रक जिले में स्थित भुइंपुर गांव के पास मृत पाया गया। शनिवार को बेंगलुरु के विनायक नगर में रहने वाली महालक्ष्मी के घर में एक फ्रिज के अंदर फ्रिंज में पुलिस ने महालक्ष्मी के शव के अवशेष बरामद किए थे। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई थी। जांच में शक की सुई मुक्तिरंजन प्रताप रे पर गई जिसको मुख्य संदिग्ध माना जा रहा था।

सुसाइड नोट में स्वीकारी मर्डर करने की बात!

पुलिस के अनुसार मुक्तिरंजन ने कथित तौर पर एक पेड़ पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मुक्तिरंजन के आत्महत्या करने की खबर बुधवार सुबह करीब 8.15 बजे मिली थी। उसका शव भुइंपुर गांव के पास सड़क किनारे एक पेड़ पर लटकता पाया गया था। वह इसी गांव का रहने वाला था। 9 बजे के करीब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और इसके बाद उसके परिवार के हवाले कर दिया गया। ओडिशा के एडिशनल डायरेक्टर जनरल (लॉ एंड ऑर्डर) संजय कुमार ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें मुक्तिरंजन ने कथित तौर पर महालक्ष्मी की हत्या करने की बात स्वीकार की है।

Advertisement

बेंगलुरु पुलिस को नहीं मिल पाया सुसाइड नोट

इस सवाल पर कि क्या ओडिशा पुलिस ने सुसाइड नोट को बेंगलुरु पुलिस के हवाले किया है, कुमार ने कहा कि यह एक अदालती दस्तावेज है। बेंगलुरु पुलिस को इसे पाने के लिए एक प्रार्थना पत्र जमा करना होगा और अदालत से अनुमति लेनी होगी। इसके बाद ही हम सुसाइड नोट उन्हें दे पाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुक्तिरंजन अपने लैपटॉप बैग के साथ सुबह करीब 4 बजे अपने गांव गया था और बाद में एक बाइक से वहां से निकला था। जानकारी के अनुसार ओडिशा में मामले की जांच कर रही बेंगलुरु सिटी पुलिस के अधिकारी भी मुक्तिरंजन के गांव की ओर रवाना हो चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bengaluru MurderMahalakshmi Murder Casespecial-news
Advertisement
Advertisement