चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रॉड से पीट-पीट कर पत्नी मारी, घर में गड्ढा खोदकर लाश छिपाई; जानें क्या था एक करोड़ का विवाद?

Bengaluru Man Killed Wife Dumped Dead Body: बेंगलुरु के एक शख्स ने एक करोड़ के विवाद में पीट-पीट कर पत्नी की हत्या कर दी। शराब के नशे में उसने वारदात अंजाम दी और करीब 12 घंटे तक पत्नी की लाश घर में ही गड्ढे में छिपाकर रखी।
02:50 PM May 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
पत्नी की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।
Advertisement

Bengaluru Man Killed Wife Dumped Dead Body: एक शख्स ने अपनी पत्नी को लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मार दिया और उसकी लाश घर में गड्ढा खोदकर उसमें छिपा दी, लेकिन उसकी टांगें बाहर रह गईं, जिस वजह से वारदात का खुलासा हो गया। हत्या एक करोड़ के विवाद में की गई। घटना बेंगलुरु की है और गत 29 अप्रैल को हत्या की गई थी।

Advertisement

पत्नी को मारने के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसे डोब्बासपेट पुलिस ने आज दबोच लिया। इतना ही नहीं उसने पूछताछ में वारदात भी कबूल कर ली, जबकि शुरुआती जांच में उसने पुलिस को बताया था कि वह गलती से गड्ढे में गिर गई होगी। रात को झगड़ा हुआ था तो उसने सोचा कि वह नाराज होकर मायके चली गई है, लेकिन बेटी ने मां की लाश देख ली।

यह भी पढ़ें:आइसक्रीम वैन ने 29 बच्चे कुचले, 18 गंभीर घायल; कल्चरल फेस्टिवल में इवेंट के दौरान भीषण हादसा

एक करोड़ मुआवजा मिलने के बाद शराबी बना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक महिला का पहचान 40 वर्षीय जयलक्ष्मी में रूप में हुई। हत्यारोपी पति का नाम 45 वर्षीय श्रीनिवास वी है। दोनों का 17 वर्षीय बेटा रामनगर में अपने दादा-दादी के साथ रहता था, जबकि उनकी 15 वर्षीय बेटी और 13 वर्षीय बेटा साथ रहते थे। परिवार मूल रूप से रामानगर जिले का रहने वाला है और आजकल गोट्टीगेरेपाल्या में रहता था।

Advertisement

परिवार को सोमपुरा इंडस्ट्रियल एरिया के लिए अधिग्रहित हुई जमीन के लिए सरकार से 1.1 करोड़ रुपये का मुआवजा मिला था। श्रीनिवास ने कुछ पैसा अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को उधार दे दिया, लेकिन वह शराब पीने का आदी हो गया। जयलक्ष्मी ने बच्चों के भविष्य के लिए पैसा बचाते हुए करीब 35 लाख रुपये अपने मां-बाप को दे दिया।

यह भी पढ़ें:हे भगवान! बत्ती गुल हुई, टॉर्च लाइट में डिलीवरी की, निकला खौफनाक अंजाम

पूछताछ में बताया, क्यों और कैसे मारी पत्नी?

पुलिस को दिए बयान के अनुसार, श्रीनिवास रात को शराब पीकर आया था, लेकिन जयलक्ष्मी ने उसे रोका और खाना भी नहीं दिया। इस बीच उनकी आपस में पैसों को लेकर लड़ाई हो गई। श्रीनिवास ने जयलक्ष्मी से कहा कि वह मां-बाप से पैसे लेकर आए, लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया। वह शराब के नशे में था तो उसे गुस्सा आ गया। इसी गुस्से में उसने जयलक्ष्मी की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इसके बाद उसने जयलक्ष्मी की लाश घर के पीछे गड्ढा खोदकर उसमें दबा दी। बच्चों ने पूछा तो उसने पेड़ लगाने का बहाना बना दिया। सुबह करीब 6 बजे श्रीनिवास की बेटी बर्तन धोने के लिए पीछे गई तो उसने गड्ढे में मां की टांगें देखी। पूछने पर श्रीनिवास ने उसे कहा कि कुत्ता होगा। श्रीनिवास ने बताया कि बेटी ने अपने मामा राजेश को फोन करके बुला लिया, जिसने घर आकर हंगामा किया। पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए और सभी ने मिलकर पुलिस बुला ली।

यह भी पढ़ें:10000 फीट ऊंचाई, अचानक समुद्र में प्लेन गिरा; 1500 मीटर गहरे पानी में तड़प-तड़प कर मरे 23 पैसेंजर्स

Advertisement
Tags :
Domestic violencewife murder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement