खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कैसी हो...क्या रेट है?' हर रात महिला को अजनबी नंबरों से आती थी कॉल, राज खुला तो पता लगी खौफनाक सच्चाई

karnataka Crime News: एक महिला को रोज रात के समय अजनबी नंबरों से कॉल आती थी। महिला से गंदी डिमांड की जाती थी। पहले तो महिला ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन बाद में ये सिलसिला रोजाना शुरू हो गया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जांच की तो खुद उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
05:52 PM Jul 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Bengaluru Crime News: कर्नाटक के बेंगलुरु में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक गर्ल्स पीजी संचालक ने महिला का नंबर एस्कॉर्ट सर्विस साइट पर डाल दिया। महिला ने उसके पीजी के खिलाफ गूगल पर नकारात्मक कमेंट किया था। आरोपी इसी बात से गुस्से में था। 24 साल की महिला ने बताया कि वह हाल ही में बेंगलुरु शिफ्ट हुई थी। उसे ऑफिस के पास पीजी भी मिल गया था। सब ठीक चल रहा था कि एक रात उसके नंबर पर कॉल आई। उसने अनजान नंबर की कॉल को जरूरी समझ उठा लिया। दूसरी तरफ से आवाज आई कि कैसी हो? महिला ने पूछा कि कौन बोल रहे हो? कॉलर उससे अश्लील बात करने लगा और उसका रेट पूछा। महिला ने मनचला व्यक्ति समझ फोन काट दिया। अगले दिन ऑफिस से वापस लौटने पर फिर से ऐसी कॉल आई। महिला घबरा गई।

Advertisement

पुलिस ने 32 साल के आरोपी को किया गिरफ्तार

सोचा कि कोई शख्स जान-बूझकर परेशान कर रहा है। इसके बाद रोजाना रातों को इस प्रकार की कॉल्स अलग-अलग नंबरों से आने लगीं। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये सब क्या हो रहा है? बाद में उसने इसकी शिकायत देने का मन बनाया और ईस्ट डिवीजन पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और जिन नंबरों से फोन आया, उन लोगों से पूछताछ की। पुलिस को पता लगा कि इन लोगों को महिला का नंबर एक एस्कॉर्ट साइट से मिला है। जिसके बाद आईपी एड्रेस का पता लगाया गया। जिसके बाद पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया। पुलिस ने आरोपी 32 साल के आनंद शर्मा को अरेस्ट किया है। आरोपी का बेंगलुरु के शेषाद्रिपुर में पीजी है।

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

महिला ने कुछ समय पहले पीजी बदलने का मन बनाया था तो उसका संपर्क आनंद से हुआ था। महिला ने गूगल पर पीजी की फोटो देख उसे एडवांस किराया ऑनलाइन दिया था। कुछ दिन बाद जब शिफ्ट करने गई तो पीजी की हालत ठीक नहीं मिली। जिसके बाद अपना किराया वापस मांगा तो आरोपी ने मना कर दिया। दोनों के बीच जमकर बहस हुई, लेकिन आरोपी ने किराया नहीं दिया। जिसके बाद उसने घर आकर पीजी के खिलाफ गूगल पर नकारात्मक कमेंट कर दिया। जिससे गुस्सा होकर आरोपी ने महिला के दस्तावेज और फोटो एस्कॉर्ट सर्विस साइट पर डाल दिए। जिसके बाद महिला को अजनबी फोन करने लगे। आरोपी मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है। महिला ने ये दस्तावेज किराये के साथ आरोपी को भेजे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Triple Murder: प्यार में पागल शख्स परिवार का बना ‘हत्यारा’, मां-बाप और भाई को जान से मारा

Advertisement
Tags :
karnataka crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement