खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'ड्रग्स और अय्याशी का कॉकटेल'...रेव पार्टी के बाद टॉलीवुड में भूचाल, कई फिल्मी सितारों का मौजूदगी से इनकार

Bengaluru Rave Party Case: बेंगलुरु में आयोजित रेव पार्टी मामले में कई सितारों की मौजूदगी की बात सामने आने के बाद टॉलीवुड में भूचाल आ गया है। फिल्मी सितारों के अलावा बड़े राजनेता और उद्योगपति भी इस पार्टी में थे। इसको लेकर लोगों की बीच काफी चर्चा है। पार्टी में ड्रग्स सप्लाई किए जाने की चर्चा भी खूब हो रही है।
09:57 AM May 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
बेंगलुरु में रेव पार्टी।
Advertisement

Karnataka Crime News: केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने सोमवार अलसुबह बेंगलुरु में रेव पार्टी पर रेड की थी। बाहरी इलाके में इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास एक फार्महाउस से लगभग 100 लोगों को अरेस्ट किया गया था। अब सामने आ रहा है कि पार्टी में कई बड़े फिल्मी सितारे, उद्योगपति और राजनेता शामिल हुए थे। जिसको लेकर टॉलीवुड में भूचाल मचा हुआ है। अनेकल तालुक के सिंगेना अग्रहारा गांव में जीआर फार्म्स में हुई रेड के बाद तमाम तरह की अटकलें चल रही हैं। पार्टी में पुलिस ने शराब और ड्रग्स (कोकीन) भी जब्त की थी। मौके से 30 लड़कियां भी गिरफ्तार की गई थीं। जिनको पार्टी के लिए बाहर से लाया गया था। पुलिस के अनुसार 98 लोगों का मादक पदार्थों को लेकर परीक्षण करवाया गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में बुलाई गई थीं 25 लड़कियां, अय्याशी के लिए मंगाई थी ड्रग्स, बेंगलुरु में रेड

इस पार्टी को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के रहने वाले केएल वासु ने आयोजित करवाया था। वासु के अलावा सीसीबी ने 3 ड्रग्स तस्करों समेत 5 लोगों को अरेस्ट किया था। पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने पार्टी में बड़ी हस्तियों की मौजूदगी को लेकर कहा है कि सिर्फ एक बड़ी हीरोइन मौजूद थीं। उन्होंने किसी राजनेता के पार्टी में शामिल होने की बातों से भी इनकार किया है। लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है। लोगों के बीच चर्चा है कि वासु की बर्थडे पार्टी में कई फिल्मी सितारे, राजनेता और उद्योगपति मौजूद थे। तेलुगु कलाकारों की कई लग्जरी गाड़ियों के फार्म हाउस पर होने की जानकारी मिली हैं।

Advertisement

गोपाल रेड्डी के फार्म हाउस पर हुई थी पार्टी

पार्टी में 57 वर्षीय हेमा उर्फ कृष्णा वेनी के मौजूद होने की बात सामने आई थी। ये हीरोइन 250 से अधिक फिल्मों में कॉमेडी और सहायक भूमिकाओं में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्होंने दावा किया कि वे हैदराबाद के अपने फार्म हाउस में मौजूद थी। उनको लेकर सिर्फ अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। रेड के बाद कुछ वीडियो सामने आए थे। जिसमें लोगों ने चेहरे ढक रखे थे। कन्नड़ स्टार पुनीथ राजकुमार के साथ काम कर चुके श्रीकांत का नाम भी पार्टी में आया था। उन्होंने दावा किया है कि लोगों ने उनको फोन कर इस बारे में पूछा है। लेकिन वे किसी ऐसी पार्टी में नहीं थी। फार्म हाउस कॉनकॉर्ड के एमडी गोपाल रेड्डी का बताया जा रहा है। जो 5 एकड़ में फैला है। वासु उनका दोस्त बताया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
karnataka crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement